WWE RAW रिजल्ट्स 16 जनवरी 2018, सैथ राॅलिन्स VS फिन बैलर

0
169

आज हुए राॅ की शुरूआत ब्राॅन स्ट्रोमन ने की, ब्राॅन स्ट्रोमन ने यहा राॅयल रम्बल होने वाले अपने ट्रिपल थ्रेट मैच की बात की और कहा की वो राॅयल रम्बल मे नये यूनिवर्सल चैम्पियन बनेगे। उसके बाद वहा राॅ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल कुछ सुरक्षाकर्मियों के साथ आ जाते है और कहते की ब्राॅन तुमने पिछले हफ्ते जो किया वो गलत था तुमने ब्राॅक लैसनर और केन की जिंदगी से खिलवाड़ करने की कोशिश की। ये राॅ है और यहा सभी सुपरस्टार की सुरक्षा और बैकस्टेज की भी पूरी जिम्मेदारी मेरी है। इसके जवाब मे ब्राॅन कहते है किमैं वो ही करूंगा जो चाहूंगा, और राॅयल रम्बल मे यूनिवर्सल चैम्पियन बन के रहूंगा। इसके बाद कर्ट कहते है कि तुम चैम्पियन नही बनोगे क्योकि मै तुम्हे फायर करता हूं। अब ये मैच ट्रिपल थ्रेट मैच नही होगा।

Image credit-WWE

इसके बाद कर्ट एंगल चले जाते है और ब्राॅन स्ट्रोमन भी बैकस्टेज जाने लगते है स्ट्रोमन के पीछे सभी सुरक्षाकर्मी भी जाते है और स्ट्रोमन को एरेना से बाहर जाने को कहते, लेकिन स्ट्रोमन बाहर जाने से मना कर देते है और सभी सुरक्षाकर्मीयो पर हमला कर देते है।

उसके बाद राॅ इस प्रकार रही

टैग टीम मैच: शेमस,सिजेरो vs अपोलो क्रूज, टाइटल ओ नील

Image Credit-WWE

मैच के आखरी पलो मे शेमस,सिजेरो पूरी तरह से टाइटस वर्ल्ड वाइड पर हावी होते है और मैच जीतने ही वाले होते है की जेसन जॉर्डन आ जाते है और सिजारो-शेमस का ध्यान भटक जाता है और अपोलो शेमस को रोल करके पिन कर लेते है। मैच के बाद सैथ राॅलिन्स आते है जेसन पर नाराजगी जताते है।

परिणाम- अपोलो क्रूज, टाइटल ओ नील की जीत हुई।

Also see- जिन्दर महल के चाचा गामा सिंह को इम्पैक्ट रैसलिंग ने साइन किया

क्रूजरवेट सिंगल्स मैच: टोनी नीस vs सेंड्रिक एलेक्जेंडर

इस मैच के दौरान रिंग साइड पर टोनी नीस की ओर से एंजो और एलेक्जेंडर की ओर से गोल्डस्ट मौजूद थे।

परिणाम- सेंड्रिक एलेक्जेंडर ने टोनी नीस को हराया

Also see- WWE लाइव इवेंट रिजल्टस, जैक्सन, एजे स्टाइल्स vs केविन ओवंस और सैमी जेन

ब्राॅन स्ट्रोमन का बैकस्टेज सैगमेंट

Image credit-WWE

ब्राॅन स्ट्रोमन बैकस्टेज पीसीआर स्टाफ और उनकी वैन को ध्वस्त कर दिया और उसके बाद वो कर्ट एंगल के आफिस मे तोड़फोड़ कर दी और सुरक्षाकर्मीयो पर भी हमला कर दिया, इसके बाद वो स्टेज पर आ जाते है और माइकल कोल को पकड़ लेते है इसी बीच कर्ट कुछ और सुरक्षाकर्मीयो के साथ आ जाते है और कहते है की स्टेफनी ने तुम्हें दोबारा रीहायर कर लिया है और तुम चैंपियनशिप मैच के हिस्सा बन गये हो, इसके बाद ब्राॅन माइकल को उठाकर सुरक्षाकर्मीयो के उपर फेक देते है और चले जाते है।

सिंगल्स मैच: नाया जैक्स vs असुका

Image credit-WWE

परिणाम- असुका ने नाया जैक्स को हराया।

2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच: रोमन रेंस vs कर्टिस एक्सल, बो डलास

Image credit-WWE

इस मैच के दौरान द मिज रिंग साइड पर मौजूद थे, मैच शुरू होने से पहले मिज ने एक शानदार प्रोमो दिया। हैन्डीकैफ मैच होने के बावजूद रोमन रेंस इस मैच मे ज्यादातर समय हावी रहे और अन्त मे कर्टिस एक्सल को शानदार स्पीयर देकर ये मैच जीत लिया।

परिणाम- रोमन रेंस की इस मैच मे जीत हुई।

सिंगल्स मैच: सोन्या डेविल vs साशा बैंक्स

Image credit-WWE

इस मैच के दौरान रिंग साइड पर मिकी जेम्स, एबसोल्यूशन की टीम मौजूद थी।

परिणाम- सोन्या डेविल ने साशा बैंक्स को हराया।

सिंगल्स मैच: मैट हार्डी vs हीथ स्लेटर

मैट ने अपना फिनिशिंग मूव लगा कर इस मैच को आसानी से जीत लिया।

परिणाम- मैट हार्डी ने हीथ स्लेटर को हराया

सिंगल्स मैच: सैथ रॉलिंस vs फिन बैलर

Image credit-WWE

ये आज का मेन इवेंट था, इस मैच के दौरान बैलर की ओर से कर्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज जबकि सैथ की ओर से जेसन जॉर्डन रिंग साइड पर मौजूद थे। मैच के आखरी पलो मे द बार ने दखल कर जेसन पर हमला करना चाहा लेकिन जेसन बच निकले और द बार और द क्लब आपस मे भिड़ गए और इसी बीच सैथ राॅलिन्स ने फिन बैलर पर अपना पुराना फिनिशिंग मूव कर्ब स्टॉम्प लगा कर मैच जीत लिया।

परिणाम- सैथ राॅलिन्स ने फिन बैलर को हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here