WWE ने राॅ की 25वी सालगिरह पर होने वाले एपिसोड के लिए दो बडे एलान किये

0
128

WWE रॉ की 25वीं सालगिरह पर होने वाले शो के लिए महज तीन दिन का समय रह गया है। 22 जनवरी (भारत मे 23 जनवरी) को बार्कलेज सेंटर मे होने वाले राॅ के एपिसोड मे यह सेलिब्रेशन किया जाएगा। राॅ की 25वी सालगिरह पर कई हाल आॅफ फेमर और WWE लैजेंड वापसी करेगे।

WWE ने एलान किया है कि रॉ की 25वीं सालगिरह पर होने वाले शो मे स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार भी नजर आएगे। इसके साथ ही इस खास एपिसोड मे किकआॅफ शो भी जोडा गया और यह शो करीब एक घंटे का होगा। किकआॅफ शो की शुरूआत मेन शो से एक घंटे पहले हो जाएगी और इस शो को रैने यंग होस्ट करेंगी जबकि डेविड ओटुंगा और पीटर रोसेनबर्ग यहां पर गेस्ट होंगे, साथ ही WWE हाल आॅफ फेमर जिमी रोस और जैरी लॉलर भी यहा अपनी उपस्थित देगे। किकआॅफ शो को WWE.COM, WWE APP, फेसकु और यूट्यब पर देखा जा सके गा।

राॅ की 25वी सालगिरह पर कई लैजेंड की वापसी होगी साथ ही WWE ने एलान किया है कि कुछ स्मैकडाउन सुपरस्टार जैसे WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स, स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन शार्लेट फ्लेयर, स्मैकडाउन टैग टीम चैम्पियन द उसोज और द न्यू डे सहित स्मैकडाउन जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन और कमिश्नर शेन मैकमैहन भी इस खास एपिसोड का हिस्सा बनेगे। WWE ने कुछ ही सुपरस्टार्स के नामो का एलान राॅ की 25वी सालगिरह पर होने वाले एपिसोड के लिए बताये है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि यहा लगभग स्मैकडाउन के सभी सुपरस्टार नजर आएगे।

राॅ की 25वी सालगिरह पर होने वाले शो के लिए WWE ने केवल एक मैच का एलान किया है यह मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और द मिज के बीच होगा।

राॅ की 25वी सालगिरह पर होने वाले एपिसोड मे कई लैजेंड सुपरस्टार जैसे स्टोन कोल्ड, अंडरटेकर , शॉन माइकल्स, ट्रिस , एरिक बिशफ और क्रिस जैरिको जैसे सुपरस्टार वापसी करेगे साथ यहा स्मैकडाउन सुपरस्टार भी नजर आएगे जिस वजह से यह ग्रैंड शो चार घंटे का होगा जिस तरह से WWE के पीपीवी चार घंटे के होते है ठीक उसी तरह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here