WWE के बाद ब्रोक लेसनर के आगे के करियर का हुआ खुलासा जिसे जानकर फैन्स ख़ुशी से झूम उठेंगे

0
117

ब्रोक लेसनर के बारे में हर फैन जानता है कि उन्हें लड़ना पसंद है फिर चाहे वो WWE में हो या UFC में लेकिन अब उनके आगे के करियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है जिसे जानकर फैन्स यकीनन खुश हो जायेंगे.

रेसलमेनिया 34 तक ही है कॉन्ट्रैक्ट
सबसे पहले आपको बता दे कि ब्रोक लेसनर का WWE कॉन्ट्रैक्ट रेसलमेनिया 34 तक ही है और इसके बाद उनका इस कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा. अगर बात करे उनके अंतिम मैच की तो उनका सामना इसी मेगा पे पर व्यू इवेंट में रोमन रेन्स से उनकी WWE यूनिवर्सल टाइटल बेल्ट के लिए हो सकता है जिसमे उनकी हारने की संभावना लगातार बनी हुई है.

आयेंगे UFC में नजर ?
जैसा की आप जानते हैं कि ब्रोक लेसनर WWE के ही नहीं बल्कि UFC के भी बड़े नाम हैं, उनका UFC करियर शानदार रहा है लेकिन चोटों के कारण यह करियर ज्यादा लम्बा नहीं चल पाया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ब्रोक लेसनर का WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी वे UFC में नहीं जा पायेंगे लेकिन अब उनकी वापसी पर एक बड़ी अपडेट आई है.
न्यूयॉर्क पोस्ट को दिए इंटरव्यू में UFC के प्रेसिडेंट डेना वाइट का साफ़ कहना था कि अगर ब्रोक को लगता है कि वे फिर से UFC में वापस आ सकते हैं तो उन्हें जरुर वापस लिया जाएगा, ब्रोक की तारीफ करते हुए वाइट ने कहा कि ब्रोक को हमेशा से ही लड़ने का जूनून रहा है और इसीलिए उनकी वापसी इस बार भी बनती है.

रहे हैं काफी विवादित
ब्रोक लेसनर का UFC करियर कई विवादों से भरा रहा है, उनके ऊपर कई बार ड्रग टेस्ट में फेल होने के आरोप लगे हैं और इसी वजह से वे एक बार एक साल के लिए सस्पेंड भी किये जा चुके हैं वही फैन्स उन्हें फिर से UFC के रिंग में देखने के लिए बेताब होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here