रेस 4 हुआ फाइनल, सलमान खान करेंगे एक और धमाका

0
103

इस ईद भाईजान ने रेस3 के ज़रिये अपने फैंस को अलग अंदाज़ में ईडी दी है, फैन्स जिस रेस का इंतज़ार इतने दिनों से कर रहे थे वो इंतज़ार अब ख़तम हो चूका है, 15जून को फिल्म रेस3 रिलीज़ हुई जो दर्शको को खूब भा रही है जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम, बॉबी देओल, अनिल कपूर,डेज़ी शाह का जबरदस्त अंदाज़ देखने को मिल रहा
क्रिटिक्स ने अनुमान लगाया था कि फिल्म पहले दिन करीब 32 करोड़ रुपए कमाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया ।

पहले दिन 29 करोड़ रुपए कमाए हैं ।इसी के साथ यह साल 2018 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है । इससे पहले पद्मावत ने पहले दिन 25 करोड़ रुपए कमाए थे । फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह भी हैं । खबरों की मानें तो फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है । फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है । फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ रुपए कमाने होंगे ।

लेकिन लेकिन लेकिन ,आपको बता दू की फैंस का इंतज़ार रेस को लेकर अभी ख़तम नहीं हुआ है, क्युकी भाईजान जिस पर आ जाता है तो बस आ जाता है। है aur आज कल वो बॉबी के साथ साथ रेमो डिसूज़ा पर भी मेहरबान हो गए है, रेमो, सलमान खान को रेस 3 में डायरेक्ट कर चुके हैं, लेकिन लीजिए जनाब, अभी सलमान का दिल अभी भरा नहीं। तो उन्होंने रेस 4 के बारे में भी बात कर ही डाली है।

इंटरव्यू के दौरान,जब सलमान को रेमो की आने वाली डांस फिल्म को लेकर मीडिया ने उनसे सवाल किया तो सलमान ने कहा कि उसकी ट्रेनिंग में काफी वक्त जाएगा। क्योंकि सब कुछ सीखना पड़ेगा। इसलिए उस फिल्म को आने में वक्त लगेगा। उससे पहले हम शायद रेस 4 बना लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here