Race 3 Trailer: रॉकेट लॉन्‍च करते सलमान खान का Twitter Users ने जमकर उड़ाया मजाक

0
40

नई दिल्‍ली: मंगलवार को काफी सस्‍पेंस और अपनी फैन्‍स को कंफ्यूज करने के बाद आखिरकार सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘रेस 3’ का ट्रेलर रिलीज किया. सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम, आनिल कपूर जैसे सितारों से सजी इस फिल्‍म का ट्रेलर आते ही यूट्यूब पर छा गया. कल शाम को रिलीज हुआ यह ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में नंबर 1 बना हुआ है और इसे 24 घंटे से भी कम समय में 67 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं. इस ट्रेलर में जबरदस्‍त एक्‍शन नजर आ रहा है.

जहां भाईजान के फैन्‍स को ‘रेस 3’ का ट्रेलर काफी ज्‍यादा पंसद आ है, तो वहीं ट्विटर पर कई यूजर्स ने ट्रेलर में ‘लॉजिक की कमी’ का काफी मजाक उड़ाया है. कई यूजर्स ने इस फिल्‍म को हॉलीवुड फिल्‍म ‘फास्‍ट ऐंड फ्यूरियस’ का हिंदी वर्जन ‘रफ्तार का जुनून’ जैसा कह दिया है. हाथ में रॉकेट लॉन्‍च करते सलमान खान से लेकर उड़ती हुई बाइक से बैक फ्लिप मारते बॉबी देओल तक, हर किसी का यहां काफी मजाक उड़ाया जा रहा है.

वहीं कई लोगों ने फिल्‍म में कोई स्क्रिप्‍ट न होने और सिर्फ हॉलीवुड से प्रभावित होकर एक्‍शन दिखाने जैसी बातें भी की हैं.

गौरतलब है कि सलमान खान ने अपनी इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले अपने फैन्स को काफी परेशान किया और उनकी जमकर फिरकी ली. हालांकि, उनके फैन्स भी उन्हें काफी अच्छे से जानते हैं और इस वजह से उनके फैन्स 100 परसेंट श्योर थे कि ट्रेलर आज ही रिलीज होगा और अब ट्रेलर रिलीज हो गया है. निर्देशक रेमो डिसूजा की ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज होगी. यहां देखें फिल्‍म ‘रेस 3’ का ट्रेलर.

आपको बता दें कि ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीड रोल में थे लेकिन ‘रेस 3’ में पहली बार सलमान खान नजर आ रहे हैं और फैन्स पहले ही सलमान खान की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here