‘RACE 3’ के गाने ‘हीरिए’ के लिए सलमान खान ने पेंट की अपनी जैकेट

0
43

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पेंटिंग का भी शोक रखते हैं और इसके बारे में उनके ज्यादातर फैन्स पहले से जानते हैं लेकिन यह बात कुछ ही लोग जानते हैं कि उन्हें यह टेलेंट उनकी मां से मिला है. सलमान खान ने कई बार अपनी पेंटिंग्स से अपने फैन्स का दिल जीता है और इस बार उन्होंने अपने इस टेलेंट का अलग तरह से इस्तेमाल किया है. दरअसल, इस बार उन्होंने अपनी एक डेनिम जैकेट को पेंट किया है और उन्होंने यह जैकेट अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘रेस 3’ के गाने ‘हीरिए’ में पहना है.

फिल्म के इस गाने में सलमान और जैकलीन साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जहां गाने में जैकलीन ने अेपन पोल डांस के कारण दर्शकों को आकर्षित किया है तो वहीं गाने में सलमान खान अपने द्वारा पेंट की गई जैकेट में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान के स्टाइलिश एशली रेबेलो ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो में सलमान खान अपनी जैकेट को पेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, ऐसा पहली बार है जब सलमान खान ने अपनी जैकेट को पेंट किया है.

गौरतलब है कि जल्द फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाले एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अलबामा में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और वह कुछ वक्त पहले एयरपोर्ट पर एक कस्टमाइज जैकेट में नजर आए थे. उनकी इस जैकेट को दीपिका पादुकोण की स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने डिजाइन किया था.

वहीं सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ की बात करें तो इसमें सलमान और जैकलीन के साथ डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम भूमिकाओं में हैं और फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है. यह फिल्म 15 जून को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here