OMG! …और हवा में उड़ते हुए बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में जा घुसी कार

0
182

नई दिल्ली: आपने आज तक कार हादसों की कई तस्वीरें देखी होंगी. लेकिन अमेरिका के कैलिफोर्निया में कार हादसे की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख हर कोई हैरान है. दरअसल, अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद गाड़ी हवा में उड़ती हुई पास में बनी इमारत की दूसरी मंजिल की दीवार तोड़ते हुए उसमें जा घुसी. घटनास्थल पर जब पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तो वो भी नजारा देख हैरान रह गए. ऑरेंज काउंटी फायर अथॉरिटी ने बिल्डिंग में घुसी कार का फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

सुबह 5:30 पर हुआ हादसा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑरेंज काउंटी फायर डिपार्टमेंट के स्पोकपर्सन कैप्टन स्टेफिन हॉर्नर ने जानकारी देते हुए बताया कि, सुबह करीब 5:30 बजे उन्हें एक व्यक्ति का कॉल आया था जिसने उन्हें सांता एना में हुए कार हादसे की जानकारी दी थी. व्यक्ति ने उन्हें बताया था कि कार हादसे के कारण इमारत में आग लग गई है. घंटों की मशक्कत के बाद ड्राइवर को कार से निकाला
मौके पर जब वे पहुंचे तो उन्हें दुर्घटनाग्रस्त सफेद रंग की सिडान बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से आधी झूलती हुई मिली. दमकलकर्मियों ने तुरंत आग बुझाई, जिसके बाद रेस्क्यू का काम शुरू किया गया.

हॉर्नर ने बताया कि, कार में मौजूद दूसरा शख्स हादसे के दौरान कार से निकलने में कामयाब रहा. लेकिन कार चला रहा शख्स कार में ही फंसा रह गया. उसे कई घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.
फायर डिपार्टमेंट ने क्रेन की मदद से बिल्डिंग से कार को बाहर निकाला. दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. सांता एना पुलिस ने बताया कि गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर ने ये बात स्वीकारी है कि वो कार चलाने के दौरान नशे में था. नशा और कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण ये हादसा हुआ.

पुलिस ने बताया कि कार जिस इमारत में घुसी वो एक डेंटिस्ट का ऑफिस था. गनीमत ये रही कि हादसे के समय दफ्तर खाली था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here