J&K: बारामुला के सोपोर इलाके में IED धमाका, चार पुलिसकर्मी शहीद

0
182

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर इलाके में हुआ एक IED धमाके में चार पुलिसकर्मी के मारे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक सोपोर के छोटा बाजार में हुए धमाके में जम्मू-कश्मीर पुलिस के चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए।
सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने IED को किसी दुकान में प्लांट किया था। घटना के तुरंत बाद सुरक्षा बल मौके से पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। कश्मीर के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (IGP) मुनीर खान ने हमले के बारे में जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक ब्लास्ट में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की तलाश एएसआई इरशाद अहमद निवासी दोदा, मोहम्मद आमीन निवासी कुपवाड़ा और गुलाब नबी निवासी सोपोर के रूप में हुई है।




CM ने जताई संवेदना
आतंकियों की इस कायरना हरकत के विरोध और शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिवार के प्रति जम्मू कश्मीर की सीएम ने संवेदना व्यक्त की। सीएम महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘सोपोर के आईइडी ब्लास्ट में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है।




जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर सोपोर में हुई आतंकी घटना के बारें में अपनी संवेदना प्रकट किया, उन्होंने कहा कि भगवान जम्मू और कश्मीर पुलिस के चार बहादुर जवानों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here