JIO वालों के लिए एक और खुशखबरी, मुकेश अंबानी के बेटे ने खुद किया ऐलान

0
166

नई दिल्ली : श्रीलंका में चल रही तीन देशों की ट्राई सीरीज के लिए जियो यूजर्स क्रिकेट प्रेमियों को कंपनी ने एक और खुशखबरी दी है. अब जियो के मोबाइल टीवी एप ‘जियो टीवी’ ने घोषणा की कि उसके यूजर्स मौजूदा ‘निधास ट्रॉफी’ के दौरान अपने हिसाब से क्रिकेट देखने का आनंद ले सकेंगे. कंपनी की तरफ से बताया गया कि तीन देशों की क्रिकेट सीरीज के दौरान ग्राहक उन्हें मैदान के किस ओर से क्रिकेट देखना है, कौन से कैमरे की आंखों से देखना है या कमेंट्री किस भाषा में सुननी है आदि का चुनाव कर सकेंगे.

दर्शकों को मिलेगा बेहतर अनुभव
कंपनी के निदेशक आकाश अंबानी ने एक बयान में कहा, ‘खेल प्रतिस्पर्धाओं को देखे जाने के दौरान वैयक्तिक गतिविधियां देश में उन्हें देखे जाने के अनुभव को बदल देंगी. इसके अलावा हमने मौजूदा दर्शक अनुभव की यथा स्थिति को चुनौती दी है और हम उसे फिर से परिभाषित कर रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि जियो तकनीकी की मदद से इस क्षेत्र में ग्राहक अनुभव को सबसे उत्कृष्ट बनाने के लिए काम करना जारी रखेगा.

इन स्मार्टफोन में जल्द बदलने वाला है व्हाट्सएप का ‘लुक’, आपका तो नहीं

अपनी मर्जी से देख सकेंगे मैच का एंगल
जियो यूजर्स को कंपनी की तरफ से मिलने वाली इस सुविधा में क्रिकेट प्रेमी अपने मर्जी के अनुसार एंगल से क्रिकेट मैच का लुत्फ उठा पाएंगे. पसंदीदा लाइव टीवी एप जियो टीवी की इस पहल से दर्शक निधास ट्रॉफी टूर्नामेंट का मजा अलग अंदाज में आनंद ले सकते हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि उपभोक्ता इसके जरिए गेम से अपने तरीके से जुड़ सकते हैं. यूजर्स पांच अलग-अलग कैमरा एंगल से एंगल का चयन कर सकते हैं.

अपनी पसंद की भाषा में सुनें कमेंटरी
इसके अलावा किक्रेट प्रेमी स्टंप माइक और स्टेडियम के माहौल के ऑडियो का शानदार अनुभव भी ले सकते हैं. अपनी पसंद की भाषा हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में क्रिकेट कमेंटरी सुन सकते हैं. क्रिकेट विशेषज्ञों जैसे जहीर खान, आशीष नेहरा और गौरव कपूर का विशलेषण एवं कमेंटरी सुन सकते हैं. साथ ही एक क्लिक में मैच के स्कोर तथा अन्य विवरण हासिल करने के साथ-साथ मैच के दौरान अगर कोई गेंद या छक्का देखने से चूक गए हो तो ‘कैच-अप’ (रिकॉर्डिग) में इसे दोबारा देख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here