BJP नेता ने 9 स्कूली बच्चों को कुचला, नीतीश कुमार उसे बचा रहे: तेजस्वी यादव

0
28

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सीतामढ़ी एनएच पर सड़क पार कर रहे स्कूली बच्चों को बेलगाम बोलेरो ने रौंद दिया जिसमें नौ बच्चों की मौत हो गई. साथ ही सात बच्चों समेत दस लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है. ये कार बीजेपी नेता की बताई जा रही है.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के बच्चे स्कूल में छुट्टी के बाद एनएच पार कर अपने घर की और जा रहे थे. इस दौरान सीतामढ़ी की ओर से आ रही बोलेरो बच्चों को रौंदते हुए निकल गई. सभी बच्चों को श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में भर्ती कराया गया. जहाँ डॉक्टरों ने नौ बच्चों को मृत घोषित कर दिया और घायलों का इलाज शुरू किया.
इस मामले में तेजस्वी यादव ने कहा कि नशे में धुत बीजेपी नेता ने बच्चों की जान ली है. जिसे अब नीतीश कुमार बचाने की कोशिश कर रहे है. उन्होंने ट्वीट किया, “नशे में धुत्त बीजेपी के प्रदेश मंत्री ने निर्ममता से 9 मासूम स्कूली बच्चों को कुचल दिया. कहाँ है नैतिकता के लंबरदार नीतीश कुमार? सुशील मोदी.” उन्होंने कहा, “अबतक फ़रार उस भाजपा नेता और ड्राइवर को क्यों नहीं पकड़ा गया है? शराबबंदी के बावजूद ड्राइवर शराब कैसे पिए हुए था? मुख्यमंत्री को मानवीय संवेदना के आधार पर पीड़ितों से मिलने जाना चाहिए. नीतीश सरकार बताए वह नादान बच्चों को मौत की नींद सुलाने वाले आरोपियों पर क्या कारवाई कर रही है?”
मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि बोलेरो चालक ने पहले ही किसी को ठोकर मार दी थी और गाड़ी की रफ्तार तेज कर वह भाग रहा था, जिस वजह से यह दुर्घटना हुई. उन्होंने बताया कि बोलेरो को जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

घटना के आक्रोशित लोगों ने धर्मपुर में मीनापुर- मुजफ्फरपुर सड़क को जाम कर जमकर हंगामा किया. लोगों ने स्कूल से बेंच और कुर्सियों को निकालकर आग के हवाले कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here