BJP नेता के विवादित बोल, राहुल गांधी रावण और बंगाल व जम्मू कश्मीर है लंका!

0
29

बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह हमेशा से ही अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा का केंद्र बने रहते हैं. इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान बता दिया है. यही नहीं राहुल गांधी को उन्होंने रावण और बंगाल व जम्मू कश्मीर को लंका बता डाला है.

न्यूज 18 से बातचीत में सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पूरे देश के जितने भी अत्याचार और भ्रष्टाचार करने वाले नेता हैं, सब एक साथ राजनीतिक मंच पर आने वाले हैं. भारतीय राजनीति में इस बार के चुनाव में नया स्वरूप देखने को मिलेगा. एक तरफ सज्जनता होगी, दूसरी तरफ दुर्जनता होगी. एक तरफ बेईमान होंगे तो दूसरी तरफ मोदी के नेतृत्व में प्रबल और पवित्र ईमान होगा. ईमान और बेईमान के बीच लड़ाई होगी. अत्याचारी और सदाचारी के बीच लड़ाई होगी.

उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भारत की धरती पर हमेशा ईमान जीता है. और आज मोदी के चरित्र और ईमान के बल पर बीजेपी पुन: जीतेगी. सभी चोर बौने हो जाएंगे. ये 10 दल वाले राजनीतिक रावण बन चुके हैं. इसका नेता राहुल गांधी होगा. वह राजनीतिक रावण के रूप में होगा. 10 मुण्ड में भिन्न-भिन्न दलों के लोग होंगे. लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि मोदी के चरित्र और ईमान को भारत की जनता स्वीकार कर रही है. 2019 का चुनाव इसी पर लड़ा जाएगा. बीजेपी चुनाव जीतेगी और भारत में राम राज्य स्थापित होगा. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मेरा अपना मन है, हो सकता है कि भारत वह दिन भी देखे जो राष्ट्र हिन्दू राष्ट्र बने. धारा 370 समाप्त होगी.

जनता ‘रोटी और लंगोटी’ वालों को पसंद करेगी, ‘बोटी और बोतल’ वालों को नहीं
सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि पहले लंका सिर्फ एक राज्य था, इसलिए सिर्फ 1 विभीषण की जरूरत थी. यहां पर बंगाल भी लंका है, जम्मू-कश्मीर भी लंका है. तमाम ऐसी जगहें हैं, जहां एंटी नेशनल लोग काम कर रहे हैं, वह लंका का ही स्वरूप है. इसलिए अलग-अलग राज्यों में दर्जनों विभीषण होंगे. जिनके नायक राम होंगे. राज्याभिषेक उनका होगा, उनके बल पर होगा.

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि विभीषण पैदा हो चुके हैं. असम जैसे राज्य में बीजेपी का जीतना, अरुणाचल में जीतना. यह प्रमाणित हो चुका है कि भारत की धरती रोटी और लंगोटी वालों को पसंद करेगी, बोटी और बोतल वालों को पसंद नहीं करेगी. ये बोटी और बोतल वालों को जीवन में सिर्फ अपने और अपने परिवार के लिए राजनीति करना है.

भगवान के रूप में पैदा हो चुके हैं मोदी
सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर चुनाव में भारत की जनता मोदी जैसे महान और चरित्रवान नेता का तिरस्कार करती है तो यह मान लीजिएगा कि भारत परमात्मा का देश नहीं है. उन्होंने कहा कि पहले राजतंत्र था, अब प्रजातंत्र है. नेता ही भगवान है. उन्होंने कहा कि नेता के रूप में मोदी जी एक महान भगवान के रूप में पैदा हो चुके हैं और उनके नेतृत्व में भारत में राम राज्य आएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here