Bigg Boss में आने वाला ये नया मेहमान, सलमान संग की 7 फिल्में

0
139

बिग बॉस11 में इस बार वीकेंड का वार में एक नया मेहमान घर में दस्तक देगा. ये मेहमान सलमान खान का करीबी है. बात हो रही है रानी मुखर्जी की. वे वीकेंड का वार में अपनी फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगी.

बता दें कि बिग बॉस के होस्ट सलमान के साथ रानी मुखर्जी ने सात फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है. वे ‘चोरी-चोरी चुपके-चुपके’, ‘हैलो ब्रदर’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘बाबुल’ जैसी फिल्मों में उनके संग नजर आई हैं. रानी मुखर्जी इससे पहले सीजन 6 में भी बिग बॉस के घर में पहुंची थी.सूत्रों के मुताबिक रानी मुखर्जी अपनी फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में जुटी हैं. वे इस फिल्म में एक अलग भूमिका में नजर आएंगी. वे एक टीचर के किरदार में हैं, जिसे सामान्य से ज्यादा हिचकी आने की समस्या है. रानी मर्दानगी फिल्म के बाद बड़े परदे पर लौट रही हैं.
बता दें कि बिग बॉस का सेमीफाइनल वीक चल रहा है. एक सप्ताह का गेम और शेष बचा है. टीवी पर होस्ट सलमान खान के साथ अभी तक फुकरे रिटर्न्स, टाइगर जिंदा है, पद्मावती, रेस 3 जैसी फिल्में प्रमोट की जा चुकी है. ‘हिचकी’ के लिए प्रमोशन करने आ रही रानी मुखर्जी का आखिरी सप्ताह होगा, क्योंकि इसके बाद फिनाले होगा. जिसमें हो सकता है कि कोई फिल्म प्रमोशन के लिए आए.फिनाले के नजदीक आते ही बिग बॉस के घर का माहौल गंभीर होता जा रहा है. 5 जनवरी के एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को टास्क देंगे, जिसमें लव और हिना की दोस्ती में दरार दिखाई देगी. टास्क में सभी घरवालों को डिबेट में हिस्सा लेना होगा और दूसरे कंटेस्टेंट्स की गलतियां गिनवानी होगी. साथ में यह भी बताना होगा कि दूसरे कंटेस्टेंट्स को क्यों एलिमिनेट हो जाना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here