सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मतगणना में BJP की हो रही हार पर कसा तंज.. दिया बड़ा बयान

0
14


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मतगणना में BJP की हो रही हार पर कसा तंज.. दिया बड़ा बयान

नई दिल्लीः पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों और जारी मतगणना में कांग्रेस को मिल रही बढ़त और बीजेपी की हो रही हार के बीच नेताओं की भी प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के कांग्रेस से पिछड़ने पर ट्वीट कर तंज कसा है।

Akhilesh Yadav

@yadavakhilesh

जब एक और एक मिलकर बनते हैं ग्यारह …
तब बड़े-बड़ों की सत्ता हो जाती है नौ दो ग्यारह…

अखिलेश ने भाजपा को राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मिल रही हार के बीच कहा कि भाजपा के खिलाफ जनाक्रोश को देखकर उनके गठबंधन के साथी एक-एक करके अलग हो रहे हैं। उनके सांसद, मंत्री चुनाव न लड़ने की घोषणा कर रहे हैं। उनके सलाहकार व सर्वोच्च बैंक के पदाधिकारी अवांछित हस्तक्षेप के कारण पद त्याग रहे हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि सरकार खुद अराजकता फैला रही है।

मतगणना के रुझानों में कांग्रेस की बन रही सरकारताजा रुझानों में मध्य प्रदेश में कुल 230 विधानसभा सीटों में से बीजेपी को 110, कांग्रेस को 110 और अन्य के खाते में 10 सीटें जाती दिख रही है। बात अगर राजस्थान की करें तो यहां विधानसभा की कुल 199 सीटों में से बीजेपी को 75 जबकि कांग्रेस को 101 सीटें मिलती दिख रही है यहां अन्य के खाते में 23 सीटें आ रही है।

View image on TwitterView image on Twitter

Akhilesh Yadav

@yadavakhilesh

भाजपा के ख़िलाफ़ जनाक्रोश को देखकर उनके गठबंधन के साथी एक-एक करके अलग हो रहे हैं, उनके सांसद, मंत्री चुनाव न लड़ने की घोषणा कर रहे हैं, उनके सलाहकार व सर्वोच्च बैंक के पदाधिकारी अवांछित हस्तक्षेप के कारण पद त्याग रहे हैं. ऐसा पहली बार हो रहा है कि सरकार ख़ुद अराजकता फैला रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here