5 साल बाद एक बार फिर साथ आएंगे अमिताभ-शाहरुख, इस बड़े बजट की फिल्म में दिखेगी जोड़ी

0
60

बॉलीवुड के दो बड़े स्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के आज लाखों-करोड़ों फैंस हैं। वहीं इन दोनों के फैंस भी इन्हें बड़े परदे पर एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं। पता हो कि यह दोनों स्टार फिल्म ‘मोहब्बतें’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। इन्होंने कई बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट भी दी हैैं।

लंबे समय से बड़े परदे से दूर हो चुकी इन दोनों मेगास्टार की जोड़ी एक बार फिर से बड़े परदे पर धमाल मचाने वाली है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘बड़ा’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की तैयारी इन दोनों जोरों पर है।

खबर है कि फिल्म ‘बड़ा’ को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जाएगा। फिलहाल फिल्म से जुड़ी कोई और खास बात का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा कि यह बड़े बजट की फिल्म होगी। बता दें की शाहरुख और अमिताभ फिल्म ‘मोहब्बतें’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ के अलावा ‘पहली’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘वीर-जारा’ और ‘भूतनाथ’ (आखिरी बार साल 2014 में ) जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

बात करें इन दोनों स्टार की अपकमिंग फिल्मों की तो अमिताभ बच्चन फिल्म ‘102 नॉट आउट’ हिट देने के बाद फिल्म‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के अलावा रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘बदला’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। वहीं शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ भी काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों नासा में चल रही है। ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here