40 हजार फीट की ऊंचाई से बोले ऋषि कपूर- ‘Cheers रणबीर, तुम पर गर्व है’

0
78

रणबीर कपूर की फिल्म संजू बॉक्स ऑफ‍िस पर सलमान खान की रेस 3 का र‍िकॉर्ड भी तोड़ चुकी है. फिल्म में रणबीर का अदाकारी फैंस और सेलेब्स दोनों को खास पसंद आई है.

रणबीर को लंबे वक्त बाद मिली इस सफलता से ऋषि कपूर भी बहुत खुश हैं. उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, मैं उड़ रहा हूं, मेरा एयरक्राफ्ट 40 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा है. चीयर्स रणबीर. तुम्हें नहीं मालूम तुम्हारे पैरेंट्स को तुम पर कितना गर्व है. God Bless you शुक्र‍िया, और भी अच्छा काम करो.

ऋष‍ि कपूर का ये र‍िएक्शन रणबीर के लिए भी बेहद खास है. उन्होंने कई मौकों पर इस बात का खुलासा किया है कि मां नीतू कपूर मेरी फैन हैं लेकिन मेरे पापा मेरे काम की कभी तारीफ नहीं करते हैं. ऋष‍ि कपूर ने भी एक इंटरव्यू में कहा था, मैं रणबीर की फिल्में नहीं देखता हूं. ऐसे में ऋष‍ि कपूर की ओर से मिल रहे बेहतरीन र‍िस्पांस से बेशक रणबीर को अवॉर्ड मिलने जैसी खुशी हो रही होगी.

भले ही फिल्म संजू संजय दत्त की बायोप‍िक है. लेकिन इस फिल्म में रणबीर ने संजय का रोल बखूबी न‍िभाया है. कई सीन फिल्म में ऐसे हैं जैसे खुद संजय दत्त ने एक्ट किया हो. यही वजह है कि फिल्म की कमाई लगातार बढ़ रही है. फिल्म तीन द‍िन में 100 करोड़ क्लब में पहुंचने को तैयार है. इस फिल्म में रणबीर के दोस्त के किरदार में नजर आए व‍िक्की कौशल के रोल को भी फैंस ने पसंद किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here