27 साल से इस गांव में नहीं है कोई मर्द, फिर भी लड़कियां हो रही हैं प्रेग्नेंट !

0
462

इंटरनेट डेस्क। जैसा की यह तो हर कोई जानते है कि माँ बनना हर लड़की का सपना होता है। लेकिन एक बच्चे के जन्म के लिए महिला और पुरुष का शारीरिक संबंध बनाना आवश्यक है। शादी के बाद जब पति-पत्नी एक-दूसरे से शारीरिक संबंध स्थापित करते हैं तब जाकर पत्नी गर्भवती होती है और अपने पति की संतान को जन्म देती है।

बिना मर्दों के प्रेग्नेंट हो रही है महिलाएं.. 
आपने कभी सोचा है कि क्या कोई महिला किसी पुरुष से शारीरिक संबंध बनाए बिना ही गर्भवती हो सकती है। लेकिन आज हम आपको दुनिया के एक ऐसे गांव के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पिछले 27 सालों से एक भी मर्द नहीं आया है। फिर भी इस गांव में रहनेवाली महिलाएं गर्भवती हो रही हैं।

यहां की है ये घटना..
केन्या के समबुरू स्थित उमोजा गांव एक रहस्यमयी गांव के तौर पर अपनी पहचान रखता है। इस रहस्यमयी गांव में पिछले 27 सालों से एक भी पुरुष नहीं आया है, फिर भी इस गांव में रहनेवाली महिलाएं गर्भवती हो रही हैं और बकायदा बच्चों को जन्म भी दे रही हैं।

नहीं आता कोई पुरुष..
इस गांव की सबसे खास बात यह है कि यहां सिर्फ महिलाएं ही रहती हैं और इस गांव में सिर्फ महिलाओं का ही राज चलता है। यहां सिर्फ और सिर्फ महिलाओं को ही आने की अनुमति दी जाती है जबकि यहां पुरुषों के आने पर सख्त पाबंदी है।

गांव के बाहर जाकर मर्दों से बनाती हैं संबंध..
खबरों के अनुसार रात के अंधेरे में ये महिलाएं गांव से बाहर जाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए अपनी पसंद का मर्द चुनती हैं और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद अपने गांव लौट आती हैं जिसके चलते इस गांव में मर्दों के ना होते हुए भी यहां की महिलाएं गर्भवती हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here