20 किलो के जेवर, 4 किलो का दुपट्टा, ‘पद्मावत’ में शाही है दीपिका का लुक

0
119

पिछले कई दिनों से विवादों और राजपूत संगठनों का विरोध झेल रही संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ अब 25 जनवरी को फाइनली रिलीज होने जा रही है. फिल्म को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से भी हरी झंडी मिल गई है. चार राज्यों में बैन हुई इस फिल्म को अब पूर देश मे दिखाया जाएगा. फिल्म से जुड़े विरोध और विवाद तो आपको पता ही हैं लेकिन क्या आप फिल्म से जुड़ी कुछ और हैरान करने वाली जानकारियों से वाकिफ हैं. अाइए हम आपको बतातें है कि फिल्म में रानी पद्मावती बनने के लिए दीपिका को कितनी मेहनत करनी पड़ती थी…
संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावत जल्द ही रिलीज हो रही है. फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. दीपिका का यूनीब्रो लुक अभी भी चर्चा में बना हुआ है. कई लोगों को दीपिका पद्मावती के रूप में अच्छी लगी हैं तो कुछ लोगों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया है. यूनीब्रो के अलावा दीपिका की वार्डरोब और राजसी गहनें भी उन्हें शाही बना रहे हैं.

फिल्म के पोस्टर में बेहद ही खूबसूरत दिख रहीं दीपिका पादुकोण को इस लुक के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है. फिल्म के लिए दीपिका ने जो जेवर पहने हैं वो करीब 20 किलो के बताए जा रहे हैं. उनके कपड़े भी काफी वजनदार हैं. दरअसल, जरी के काम की वजह से उनका वजन ज्यादा है. भारी-भरकम कॉस्ट्यूम में ही दीपिका ने लंबे-लंबे शूट किए हैं.




दीपिका को रानी पद्मावती बनने के लिए कम से कम 1 घंटा लगता था. इस फिल्म में दीपिका के लुक को खासतौर पर राजपूताना महारानी से मिलता-जुलता दिखाया गया है. यही वजह है कि उनके इस लुक की तुलना राजपूताना रानियों की पुरानी पेंटिंग्स से भी हो रही है. बताया जाता है कि रानी पद्मावती की अधिकतर पेंटिंग्स में वह भी यूनीब्रो के साथ ही नजर आई हैं.

बताया जा रहा है कि दीपिका के इस लुक पर काफी मेहनत की गई है. दीपिका रानी पद्मिनी के किरदार के लिए घंटे भर में तैयार हो जाती थी और साथ ही उन्हें कम से कम मेकअप दिया जाता था.

बताया जा रहा है कि फिल्म में दीपिका ने जो जेवर पहने हैं वो करीब 20 किलो के हैं. आपको बता दें कि दीपिका के जेवर बनाने के लिए 400 किलो सोना को मोल्ड किया गया है. 400 किलो सोना का मूल्य मौजूदा प्राइस के हिसाब से करीब 11 करोड़ 79 लाख है.




बता दें कि दीपिका की आने वाली फिल्म पद्मावत के रिलीज को लेकर उन्हें जान से मारने वाले को एक नेता द्वारा 1 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी. इस पर दीपिका के कई फैन्स का गुस्सा ट्विटर फूट पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here