2 घंटे में सलमान का सस्पेंस खत्म, क्या अंग्रेज से प्रेम करती थीं लक्ष्मीबाई? किताब में जिक्र

0
88

बॉलीवुड और टीवी की दिनभर की बड़ी खबरें जानिए एकसाथ. एक ओर सलमान के उस ट्वीट से परदा उठ गया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें लड़की मिल गई, वहीं दूसरी ओर कंगना की फिल्म मणिकर्णिका पर विवाद बढ़ता जा रहा है.

2 घंटे में निकली चर्चा की हवा, शादी नहीं इसलिए सलमान को मिली लड़की

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने मंगलवार दोपहर एक ट्वीट कर अपने फैन्स को सकते में डाल दिया है. उनका ये ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया है. कयास उनकी शादी तक के लगाए जाने लगे. हालांकि दो घंटे बाद उनके एक दूसरे ट्वीट से मामले के पीछे की वजह का पता चला. दरअसल, सलमान को जो लड़की मिली वो उनके ब्रदर इन लॉ आयुष शर्मा की फिल्म के लिए थी. वैसे सलमान का ट्वीट वायरल हो गया है. उसे शुरुआती दो घंटों के अन्दर ही करीब 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और 4 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया.

करीब 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है. वैसे बता दें कि सलमान अभी तक कंवारे हैं. उनकी शादी को लेकर मीडिया और फैन्स में जबरदस्त चर्चा है. आइए जानते हैं उन लड़कियों के बारे में जिनसे फिलहाल सलमान के अफेयर के कयास लगाए जा रहे हैं.

क्या अंग्रेज से प्रेम करती थीं लक्ष्मीबाई? किताब में ऐसे हुआ है जिक्र

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर बवाल खड़ा हो गया है. राजस्थान में सर्व ब्राह्मण महासभा ने फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है. कहा कि कंगना की फिल्म में लक्ष्मीबाई के ब्रिटिसर के साथ लव सीक्वेंस दिखाया गया है. दरअसल, संगठन ने अपने सूत्रों के हवाले से दावा किया कि ब्रिटिशर्स के साथ लक्ष्मीबाई का प्रेम प्रसंग इस फिल्म में है.

संजय लीला भंसाली की पद्मावत के बाद किसी फिल्म के कंटेंट को लेकर ये नया विवाद है. वैसे परम्परागत इतिहास की पुस्तकों में लक्ष्मीबाई के बारे में इस तरह का जिक्र नहीं मिलता है. हालांकि कुछ साल पहले एक अंग्रेजी में एक किताब आई थी, जिसमें लक्ष्मीबाई के एक अंग्रेज के साथ प्रेम प्रसंग को पेश किया गया था. आइए जानते है वह किताब कौन सी है और उसमें लक्ष्मीबाई की निजी जिंदगी को लेकर क्या कहा गया है….

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. मंगलवार को उन्होंने इस बात की जानकारी दी.

मीडिया से बात करते हुए एक्टर ने अपना अकाउंट हैक होने की जानकारी दी. उन्होंने कहा, मेरा ट्विटर हैक हो गया है. इस बारे में भारत के कुछ दोस्तों से मुझे पता चला. मैं अभी लॉस एंजिलिस में हूं. इस बारे में ट्विटर से मेरी बात हो गई है.

मीडिया में ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि हैकर्स ने खुद को तुर्की का बताया है. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, आपका अकाउंट तुर्की स्थित साइबर आर्मी आइदिज़ तिम ने हैक कर लिया गया है. आपका सारा डेटा कैप्चर कर लिया गया है.

अक्षय कुमार लगातार सामाजिक विषयों पर फिल्में बना रहे हैं. उनकी एक और फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अक्षय देश के प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाना चाहते हैं.

ऐसा करने के पीछे अक्षय का खास मकसद है. वो चाहते हैं कि पीरियड्स के टैबू को खत्म करते हुए महिलाओं की सुरक्षा पर पूरे देश में संदेश पहुंचे. पीएम मोदी के फिल्म देख के बाद वो इस पर दूरदर्शन चैनल के लिए एजुकेशनल वीडियो बनाना चाहते हैं. फिल्म देखने के बाद पीएम मोदी से वो अपने आइडिया पर चर्चा करेंगे. ऐसे में उनकी अनुमति मिल जाती है तो अक्षय इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे.

टीवी कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी ने सोमवार को अलवर के तिजारा फोर्ट पैलेस में सात फेरे लिए. दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. धूम-धाम से हुई इस शाही शादी में दुल्हा-दुल्हन परफेक्ट कपल लग रहे थे.

लाइट गोल्डन कलर की शेरवानी में गौतम काफी जच रहे थे. वहीं पंखुड़ी सुर्ख लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.गौतम ने पर्पल कलर की विंटेज कार में बारात के साथ शानदार एंट्री मारी. इन दोनों की शादी के मौके पर गौहर खान को भी स्पॉट किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here