सेक्‍स को लेकर थोड़ी बेशर्म होती हैं ये राशियां

0
146

ज्‍योतिषशास्‍त्र के अनुसार ऐसी कुछ राशियां हैं जिन्‍हें संबंध बनाने में बिल्कुल भी शर्म महसूस नहीं होती है। ये अपने मन में चल रही हर बात को अपने पार्टनर से खुलकर कह देते हैं और उसे करने में भी इन्‍हें शर्म थोड़ी कम आती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लव मेकिंग के मामले में सबसे ज़्यादा आत्‍मविश्‍वास से भरे होते हैं। इस राशि के लोग अपने पार्टनर को खुलकर प्‍यार करना पसंद करते हैं और ये चाहते हैं कि इनकी तरह इनका पार्टनर भी चरम सुख का आनंद ले।

वृश्चिक : 24 अक्‍टूबर से 22 नवंबर कामुकता के मामले में इस राशि के जातक बहुत गहरे होते हैं। ये अपने हर एक शब्‍द और हाव-भाव से अपने पार्टनर को आकर्षित करते हैं। कभी-कभी इन्‍हें काम वासना से युक्‍त भी कहा जाता है लेकिन ऐसा नहीं है। ये अपने पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित करना अच्‍छे से जानते हैं। इन्‍हें अपने रिश्‍ते में गहराई और कनेक्‍शन की चाह होती है। इसलिए इनके साथ सेक्‍स करना सिर्फ शारीरिक सुख पाने से कई ज़्यादा है।

मेष : 21 मार्च से 19 अप्रैल कामुकता के मामले में इस राशि के जातक बहुत रोमांचक होते हैं। ये चाहते हैं कि इनके पार्टनर को इनकी ज़रूरतों और चाहतों के बारे में पता हो। इनका थोड़ा आक्रामक और जोशीला व्‍यवहार इनके पार्टनर को इन्‍हें प्‍यार करने पर मजबूर कर देता है। ये थोड़े निडर स्‍वभाव के होते हैं।

धनु : 23 नवंबर से 22 दिसंबर धनु राशि के जातकों को सेक्‍स के दौरान रिस्‍क लेना और थ्रिल करना बहुत पसंद है। इनके प्‍यार में बहुत जोश होता है। वहीं दूसरी ओर ये बिना किसी हिचक के अपने मन की इच्‍छाओं को ज़ाहिर कर देते हैं। ये हर एक यौन अनुभव को रोमांच की तरह लेते हैं। इन्‍हें सेक्‍स में नई-नई चीज़ों को ट्राई करना पसंद होता है।

सिंह : 23 जुलाई से 23 अगस्‍त सिंह राशि के जातकों को पता होता है कि सेक्‍स के मामले में उन्‍हें क्‍या चाहिए। प्‍यार करने के इनके कुछ खास तरीके होते हैं। ये अपनी इच्‍छाओं को दबाकर नहीं रखते हैं। ये अपने पार्टनर को खुद को खुश करने के टिप्‍स तक दे देते हैं। लव मेकिंग में इन्‍हें बिल्कुल भी शर्म नहीं आती है और इसलिए ये अपने पार्टनर से भी उनकी चाहतों के बारे में पूछ लेते हैं। इन्‍हें शुरुआत करने में कोई दिक्‍कत नहीं है लेकिन ये अपने पार्टनर से भी इसी तरह का अहसास मिलने की उम्‍मीद रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here