सलमान खान: जान से मारने की धमकी की वजह से रेस 3 की शूटिंग रुकी

0
162

लगता है यह साल सलमान खान के लिए बहुत बिजी जाने वाला जहा भाई अभी बिग बॉस की शूटिंग में ब्यस्थ है दूसरी तरफ रेस ३ लाइन में लगी है जो इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है।

खबर है की सलमान खान और जैक्लीन रेस ३ का एक गाने के लिए शूटिंग कर रहे थे उसी वक़्त कुछ सशस्त्र लोगो का ग्रुप सेट में घुस गया और सलमान खान को मारने की धमकी देने लगे उसके बाद यह खबर पुलिस तक पहुंची जो तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और सलमान को बांद्रा स्थित अपने घर वापस ले गई, यह मामला पिछले हफ्ते जोधपुर में सलमान के अदालत की उपस्थिति से जुड़ा हुआ है, काले हिरन मामले के संबंध में एक स्थानीय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने मौत की धमकी शुरू की थी।




मुंबई मिरर में एक रिपोर्ट के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई राजस्थान में एक समुदाय का एक हिस्सा है, जो कि काले धन की पूजा करता है। और इसलिए, मुंबई में तीन लोगों ने उसे मारने की धमकी दी, जबकि रेस 3 शूटिंग स्थान के पास विरोध करने के लिए वंडल का दूसरा समूह भेजा जा रहा था। सेट से एक स्रोत के रूप में अखबार को बताया, “पुलिस फिल्म सिटी में रेस 3 सेट पर पहुंची और सलमान और निर्माता रमेश तौरानी को बताया कि शूटिंग को तुरंत रोक दिया जाना चाहिए क्योंकि अभिनेता को जितनी जल्दी हो सके घर छोड़ना है। सलमान को एक कार में छह पुलिसकर्मियों से साथ ले जाया गया था, जबकि उनकी कार को पुलिस के एक अन्य समूह द्वारा सुरक्षा घेरे में लिया गया था । “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here