सरकारी गुंडागर्दी खत्म करने का अभी तो बस ट्रेलर दिखाया है, फिल्म तो अभी बाकी है: केशव प्रसाद मौर्य

0
58

दिलेर समाचार- उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि सरकार ने गुंडागर्दी को खत्म करने का अभी ट्रेलर दिखाया है,फिल्म तो अभी आना बाकी है. उन्होंने ऐसी ही बात कैराना में एक चुनावी जनसभा में भी कही थी.

केशव ने कहा, “विधानसभा चुनाव के दौरान मैंने नारा दिया था कि बीजेपी की सरकार आने पर गुंडागर्दी नहीं रहेगी, अमन चैन का शासन होगा, गुंडे जेल के अंदर होंगे. सख्त प्रशासन का ही परिणाम है की गुंडे जेल के अंदर हैं और अपनी जमानत रद्द करवा रहे हैं.”

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में गरीब व व्यापारी का उत्पीड़न तथा माताओं एवं बहनों के साथ खिलवाड़ कोई नहीं कर सकता और जो व्यक्ति इस तरह के अपराध करेगा, उसे ऐसी सजा दी जाएगी, जिससे दूसरे अपराधियों को भी संदेश जाए कि बीजेपी सरकार में अपराधी को सिर्फ अपराधी समझा जाता है.

हालांकि लगातार जिस तरह से यूपी में बीजेपी विधायकों को धमकियां दी जा रही हैं उस पर विपक्ष सवाल उठा रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में विधायक ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित होगा.

अखिलेश ने प्रदेश सरकार को विफल बताते हुए कहा कि प्रदेश की जनता अपराध से त्राहिमाम कर रही है. उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी सरकार प्रदेश की सत्ता में आई है तभी से अपराधों में तेजी से वृद्धि हुई है लेकिन सरकार अपराधों पर लगाम लगाने में नाकाम सिद्ध हुई है.

ऐसी ही बातें राष्ट्रीय लोकदल ने भी कहीं. राष्ट्रीय लोकदल ने योगी सरकार में बीजेपी के विधायकों को धमकी दिए जाने के मामले पर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री योगी का कानून का राज स्थापित करने का दावा खोखला प्रतीत हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here