सब्जी बेचने वाले का बिजली बिल 8.64 लाख रुपये, परेशान होकर की आत्महत्या

0
35

दुनियाराशिनॉलेजकरियर & जॉब्सलाइव स्कोरNews18 इंडिया शोबोर्ड रिजल्ट्स 2018कर्नाटक चुनावIPL 2018
सब्जी बेचने वाले का बिजली बिल 8.64 लाख रुपये, परेशान होकर की आत्महत्याकांग्रेस ने जारी किया BJP उम्मीदवार का स्टिंग वीडियो, EC ने प्रसारण पर लगाई पाबंदीकर्नाटक चुनाव के दिन नेपाल के मंदिरों में माथा टेकेंगे मोदीCM बिप्लब देब का विवादित बयान, ‘टैगोर ने अंग्रेजों के विरोध में नोबेल पुरस्कार लौटाया’NEWS BLOG: आज से नेपाल दौरे पर PM मोदी, जानकी मंदिर में करेंगे दर्शन
PrevNext
होम » न्यूज » देश
सब्जी बेचने वाले का बिजली बिल 8.64 लाख रुपये, परेशान होकर की आत्महत्या
ड्यूटी में कथित लापरवाही बरतने के लिए बिजली कंपनी के लेखा सहायक सुशील काशीनाथ को निलंबित कर दिया गया है.

सब्जी बेचने वाले का बिजली बिल 8.64 लाख रुपये, परेशान होकर की आत्महत्या प्रतीकात्मक तस्वीर

Updated: May 11, 2018, 8:12 AM IST
सब्जी बेचने वाले एक शख्स ने लाखों रुपये का बिजली बिल देखने के बाद खुदकुशी कर ली. खबरों के अनुसार, उसका मार्च महीने का बिजली बिल आठ लाख 64 हजार रुपये आया था, हालांकि बिजली वितरक कंपनी ने बाद में बताया कि यह बिल गलत है. घटना पुंडलिकनगर पुलिस थाना अंतर्गत भारतनगर इलाके की है.

मृतक के परिजन ने बताया कि जगन्नाथ नेहाजी शेलके (36) ने गुरुवार तड़के फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. वह बिजली बिल को लेकर परेशान था और महाराष्ट्र राज्य बिजली वितरक कंपनी ( एमएसईडीसीएल ) के स्थानीय ऑफिस के कई बार चक्कर काट चुका था.

अधिकारियों ने बताया कि ड्यूटी में कथित लापरवाही बरतने के लिए बिजली कंपनी के लेखा सहायक सुशील काशीनाथ को निलंबित कर दिया गया है.

पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा गया है कि वह अत्यधिक बिल आने से बहुत परेशान हो गया था क्योंकि उसके घर ने हर महीने औसतन 1,000 रुपये की बिजली खर्च की थी. एमएसईडीसीएल ने पहले कहा था कि शेलके की मौत के साथ बिजली के बिल का कोई लेना-देना नहीं था, बाद में मृतक का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अपने कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की.

शेलके के परिजनों ने कहा कि वो तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे जब तक कि संबंधित अधिकारी को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here