शिखर धवन के साथ दुबई एयरपोर्ट में दुर्व्यवहार, दक्षिण अफ्रीका जाने से रोका

0
409

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कर पत्नी और बच्‍चे के साथ दुबई एयरपोर्ट पर दुर्व्यवहार का मामला सामने आ रहा है।धवन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरीये दिया। दरअसल धवन 5 जनवरी से आरंभ हो रहे दक्षिण अफ्रीका दौरा के लिए अपनी फैमली के साथ कैपटाउन जा रहे थे। लेकिन वहां उनकी पत्नी और बच्चे को दुबई एयरपोर्ट पर रोक दिया गया और धवन को अपनी फैमली के बिना ही दक्षिण अफ्रीका जाना पड़ा।
दुर्व्यवहार अमीरात एयरलाइन की ओर से किया गया। धवन ने दो ट्वीट कर बताया कि एयरलाइन ने उनसे बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट या कुछ और दस्तावेज पेश करने के लिए कहा गया। लेकिन यह तत्काल संभव नहीं था। वे अब दुबई एयरपोर्ट पर अपने डॉक्युमेंट के पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं।
धवन ने सवाल उठाया कि मुंबई में उड़ान में सवार होते वक्त एमिरेट्स ने क्यों नहीं इसके बारे में जानकारी दी। साथ ही उन्होंने लिखा है कि इस दौरान एमिरेट्स के कर्मचारियों का रुख बेहद रूखा और अनप्रोफेशनल रहा। उन्होंने कहा, मैंने कभी सोचा नहीं था कि दुबई में मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जाएगा।गौरतलब हो कि धवन को टखने में चोट लगी है। जिस कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। भारतीय टीम की रवानगी से पहले धवन को लंगड़ाते हुए टीम होटल में प्रवेश करते हुए देखा गया। उनके बायें टखने में पट्टियां बंधी थी। उनके साथ फिजियो पैट्रिक फरहार्ट भी थे और उनका एमआरआई स्कैन कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here