शाहिद कपूर ने रणवीर को लेकर ये क्या कह दिया, ‘मैं खिलजी बनता तो…’

0
109

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म ‘पद्मावत’ में महारावल रतन सिंह की भूमिका में दर्शकों का दिल जीत रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि इस फिल्म में यदि दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका उन्हें मिली होती तो वह इसे रणवीर सिंह से अलग तरह से निभाते. यह पूछे जाने पर कि क्या वह खिलजी की भूमिका निभाना चाहेंगे?

शाहिद ने कहा, “बिल्कुल. कौन-सा अभिनेता संजय लीला भंसाली की फिल्म में खिलजी जैसी भूमिका निभाना नहीं चाहेगा? आपको पता है, एक बार ‘कॉफी विद करण’ में रणवीर ने कहा था कि वह ‘कमीने’ में मेरा किरदार मुझसे बेहतर निभाते. मैं खिलजी को अलग तरह से निभाता.

यह पूछने पर कि खिलजी की भूमिका उनके दृष्टिकोण से किस तरह अलग होगी? शाहिद ने कहा, पहली बात यह कि मैं इसके विस्तार में जाना नहीं चाहता. हमेशा याद रखना, संजय लीला भंसाली अपनी सभी फिल्मों के नायक हैं और हम कलाकार दूसरे स्थान पर आते हैं.

उन्होंने कहा, इसलिए चाहे खिलजी का लाउड और भव्य किरदार हो या रतन सिंह के किरदार की बारीकी, सबकुछ संजय सर की देन है. इसलिए यह उनका दृष्टिकोण उनका है. मैंने तो बस उसे अलग तरह से प्रस्तुत करने के बारे में कहा है, और वह भी इसलिए कि हम दो अलग कलाकार हैं और अभिनय की स्टाइल अलग-अलग है.

‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हुई और करणी सेना के विरोध के कारण कुछ राज्यों में फिल्म रिलीज नही हुई. फिर भी फिल्म 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here