शाहरुख की टीम के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला, टॉप पर नहीं पहुंचेगी चेन्नई

0
47

कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच जाक कैलिस ने कहा कि उनकी टीम मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग के प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिये सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी.

कैलिस ने मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हां, यह हमारे लिये ‘करो या मरो’ का मैच है और टीम को प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिये प्रतिस्पर्धी प्रदर्शन करने की जरूरत है.’’

केकेआर अभी 14 अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर है और उसे प्ले ऑफ में अपना स्थान सुनिश्चित करने के लिये हैदराबाद की टीम को हराने की जरूरत है. अगर यह हार जाती है तो उसे उम्मीद करनी होगी कि अन्य मैचों के नतीजे उसके हक में रहें.

कैलिस ने कहा, ‘‘सनराइजर्स हैदराबाद अच्छा क्रिकेट खेल रही है. पिछले मैच में उन्हें हार मिली लेकिन वे पहले ही क्वालीफाई कर चुके हैं. हमें उन्हें हराने के लिये अच्छा क्रिकेट खेलना होगा.’’

दिल्ली डेयरडेविल्स ने शुक्रवार को अपने घर फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 34 रनों से हरा उलटफेर कर दिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में संघर्ष के बाद पांच विकेट के नुकसान पर 162 रनों का सम्माजनक स्कोर खड़ा किया था, लेकिन चेन्नई इस आसान से लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और पूरे ओवर खेलने के बाद छह विकेट पर 128 रन ही बना सकी.

इस जीत से दिल्ली को कोई फायदा तो नहीं हुआ है, लेकिन उसने चेन्नई को अंकतालिका में पहले स्थान पर जाने से जरूर रोक दिया. चेन्नई इस समय दूसरे स्थान पर है. यह चेन्नई की इस सीजन में पांचवीं हार और दिल्ली की चौथी जीत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here