शादी में डांस करते करते दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म , फिर क्या हुआ

0
420

नई दिल्ली: दूल्हा-दुल्हन के लिए सबसे स्पेशन मूमेंट होता है. शादी के दिन डांस जिसकी तस्वीरें यादगार बन जाती हैं. लेकिन क्या हो जब डांस करते हुए ही दुल्हन बच्चे को जन्म दे दे. हैरान रह गए ना… ऐसा ही चौकाने वाला मामला सामने आया इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड में. 9 महीने 2 दिन की प्रेग्नेंट ने अपनी शादी के दिन ही बच्चे को जन्म दिया. उस दौरान वो दूल्हे के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी. 19 वर्षीय डैनी माउटफोर्ड और 18 वर्षीय कार्ल ने प्लान किया था कि फैसला लिया था कि वो दिसंबर महीने में शादी करेंगे. उन्हें उम्मीद नहीं थी कि डिलिवरी इतनी जल्द हो जाएगी.




The Sun की खबर के मुताबिक, 18 दिसंबर की शाम को जब डैनी अपनी वेडिंग ड्रेस पहनकर शादी में पहुंची तो डांस करते वक्त उनका वॉटर बैग फंट गया और बच्चा बाहर आने लगा. डैनी ने कहा- ”एक पल में अपने होने वाले पति के साथ डांस कर रही थी दूसरे ही पल में बच्चे को जन्म दे रही थी. ये सच में सबसे बड़ा सरप्राइज है. ये शादी के दिन मेरा सबसे बड़ा और स्पेशल तोहफा है.” उस दौरान वेडिंग में सारे महमान आ गए थे.




दुल्हन को ऐसा देख सभी हैरान रह गए क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि दुल्हन प्रेग्नेंट है. तभी लोगों ने तुरंत एम्बुलेंस को बुलाया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनके जाने के बाद कार्ल ने डांस और ड्रिंक्स जारी रखने को कहा. बेटी को जन्म देने के बाद डैनी को रिलीव कर दिया गया. डैनी माउटफोर्ड और कार्ल ने इस खूबसूरत बेटी का नाम जेस्मिन रखा है. बच्ची की डिलिवरी नॉर्मल हुई. बच्ची का वजन करीब 2.7 किलो था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here