विधायक के भतीजे से शादी के लिए इस लड़की ने गुजारी कई रातें,प्रेग्नेंट हुई तो 3 बार कराया अबॉर्शन

0
114

यह मामला गोल पहाड़िया इलाके का है। अपने आप को विधायक का भतीजा बताने वाला दीपक यादव की पहचान 2016 में एक लड़की से हुई। दीपक ने शादी का का लालच दिया। लड़की तैयार हो गई, लेकिन दोनों बिना शादी किए साथ रहने लगे। लिव इन रिलेशन में रहते हुए लड़की दो बार प्रेग्नेंट हुई और दोनों बार दीपक यादव ने उसका अबॉर्शन करा दिया। जब लड़की ने विरोध भी किया तो दीपक ने बात नहीं सुनी। यहां तक कि उसके साथ शादी भी नहीं की।

एक बार फिर से लड़की प्रेग्नेंट हो गई। दीपक ने फिर से अबॉर्शन पर जोर दिया। लड़की ने अबॉर्शन कराने के लिए मना कर दिया और बोली, इस बार वह बच्चे को जन्म देगी। दीपक ने उसे मारपीट करके घर से निकाल दिया। लड़की ने विरोध किया तो उसने कहा कि उसके ताऊ विधायक हैं और वह कहीं भी शिकायत कर ले, उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा।

अंत में परेशान होकर युवती अपने पिता के पास चली गई और फिर एसपी डॉ. आशीष कुमार से शिकायत करने पहुंची। युवती का कहना है कि बिना शादी किए दीपक ने उसे रखा और अब धमकी दे रहा है।

इस मामले में एसपी डॉ. आशीष कुमार का कहना है कि शिकायत की जांच की जा रही है और जिस प्रकार से महिला ने आरोप लगाए हैं, वे गंभीर हैं। कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here