विजय रूपाणी के शपथ ग्रहण में दिखेगा BJP का जलवा, मोदी-शाह होंगे शामिल

0
126

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर आज दूसरी बार विजय रूपाणी शपथ लेने जा रहे हैं और उसी के साथ नितिन पटेल उप-मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ लेंगे। गुजरात में इस खास जीत को लेकर भारतीय जनता पार्टी अपनी पूरी ताकत दिखाएगी। आपको बता दें कि इस शपथ समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत बीजेपी शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे।

इतना ही नहीं ऐसा पहली ही बार होगा कि जब किसी एक शपथ ग्रहण समारोह में इतने राज्य के मुख्यमंत्री मौजूद होंगे। इसके अलावा केंद्र सरकार के करीब 30 मंत्री भी इस समारोह में शामिल होंगे।

वहीं, शपथ ग्रहण समारोह होने से पहले बीजेपी अपनी ताकत दिखाएगी। एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत किया जाएगा। इस दौरान वहां कई तरह के रंगारंग कार्यक्रम भी किए जाएंगे। जिसके बाद पीएम मोदी सचिवालय मैदान भी जाएंगे।

गुजरात की नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह गांधीनगर के सचिवालय पर होगा। रूपाणी को मुख्यमंत्री पद की शपथ गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली दिलवाएंगे।

आपको बात दें कि इस खास अवसर से पहल इन दोनों नेताओं ने राज्य में बीजेपी के पहले मुख्यमंत्री रहे केशुभाई पटेल का आशीर्वाद लिया। बता दें कि 2012 का चुनाव जीतने के बाद नरेंद्र मोदी ने उन्हें मिठाई खिलाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here