वसीम रिज़वी ने नहीं मनाई ईद, कर्मचारियों की छुट्टियों को भी किया रद्द

0
51

लखनऊ। शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड अध्यक्ष और अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले वसीम रिज़वी ने शनिवार को ईद नही मनाई, इतना ही नही उन्होंने ईद पर वक्फ बोर्ड कर्मचारियों की छुट्टी भी रद्द कर दी. इस दौरान शिया वक्फ बोर्ड के कर्मचारी इस ईद के त्योहार पर भी काम पर लगे रहे.

बोर्ड के कर्मचारियों ने शनिवार को पाकिस्तान का झंडा और पाकिस्तान की सेना के सेना के अधिकारियों के पोस्टर जलाए गए. वसीम रिजवी ने हाल ही में पाकिस्तान द्वारा सेना के जवानों को मारे जाने के विरोध में ईद न मनाने का एलान भी किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिया बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा कि ‘जिस घर में मौत हो जाती है, वहां ईद नहीं मनाई जाती है.उन्होंने कहा युद्धविराम के बावजूद सरहद पर पाकिस्तान गोलीबारी कर रहा है जिससे देश के जवान शहीद हो रहे हैं. पाकिस्तान की इस हरकत के विरोध में वक्फ बोर्ड के कर्मचारियों ने ईद न मनाने का फैसला किया.

उन्होंने बताया हमने अपना विरोध भी जाहिर किया है. वक्फ बोर्ड कार्यालय में पाकिस्तान का झंडा और पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा की फोटो जलाकर हमने विरोध प्रदर्शन किया है. रिजवी ने ज़ोर देकर कहा कि रमजान के महीने में भारत की तरफ से युद्धविराम का एलान किया गया था लेकिन पाकिस्तान ने उसका उल्लंघन किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here