वसीम रिजवी के सीने में हुआ अचानक दर्द, ICU में भर्ती

0
87

लखनऊ में गुरुवार शाम शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के सीने में अचानक दर्द की शिकायत के बाद आनन-फानन में उन्हें डॉ. राम मनोहर लोहिया संस्थान में भर्ती कराया गया. सूचना मिलते ही शिया वक्फ बोर्ड के अन्य पदाधिकारी व उनके शुभचिंतक लोहिया संस्थान पहुंच गए. डाॅक्टरों की टीम ने जांच के बाद उनको आईसीसीयू में रखा है. बता दें कि शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने बीते बुधवार को ही बयान दिया था कि हिंदुओं के मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाई गई हैं, ऐसे में यह हिंदुओं को वापस की जाएं.

फिलहाल अचानक उनके सीने में दर्द होने के पीछे कहीं उन पर बयान देने के बाद कोई दबाव तो नहीं बनाया गया इसे लेकर भी चर्चाएं की जा रही हैं. हालांकि शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड या रिजवी के परिवार की ओर से उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. गौरतलब है कि अयोध्या विवाद के लिए चल रही सुलह की कोशिशों के बीच राम मंदिर निर्माण का समर्थन करने वाले रिजवी पूर्व में ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड समेत अन्य मुस्लिम संगठनों के निशाने पर रहे हैं.

वहीं AIMPLB के प्रवक्ता जफरयाब जिलानी कहतें हैं कि देश में एक एक्ट बना हुआ है जिसमें ये लिखा है कि आजादी के वक्त जो इमारत जिस शक्ल में है उसे वैसे ही माना जाएगा, तो वसीम रिजवी की ये चिट्ठी कोई मायने नहीं रखती. अभी तक तो ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को इस चिट्ठी की कोई जानकारी नहीं है और अगर ये चिट्ठी उनके पास आएगी तो वो एसएसपी से इस मामले की शिकायत करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here