लाखों दिल की धड़कन हैं डिंपल गर्ल, लेकिन रणवीर नहीं इस शख्स के लिए धड़कता था दीपिका का दिल

0
157

फिल्मों के अलावा उनकी पर्सनल लाईफ भी काफी चर्चा में रही है। दीपिका के बॉयफ्रेंड के बारे में जानने में लोगों ने बहुत दिलचस्पी दिखाई है। तो उनके बर्छ डे पर जानते हैं दिपिका की अफेयर्स की चर्चाओं की लिस्ट के बारे में।

दिपिका की इस लिस्ट में सबसे पहले शामिल होने वाले शख्स हैं निहार पांड्या। दोनों की मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई और यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। एक वेबसाइट के मुताबिक उस वक्त दीपिका निहार के साथ लिव इन में रहती थीं। दीपिका उस वक्त इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की तैयारी कर रही थीं और मॉडलिंग में भी हाथ आजमा रही थीं। लेकिन तीन साल के अफेयर के बाद दोनों का ब्रेक-अप हो गया।
निहार पांड्या के बाद दीपिका की जिंदगी में आए एक्टर उपेन पटेल। लेकिन यह रिलेशन ज्यादा लंबा नहीं टिक पाया। कुछ समय को रोमांस के बाद दोनों अलग हो गए। फिर दीपिका की जिंदगी में आए क्रिकेटर युवराज सिंह। युवराज और दीपिका का रिलेशन भी ज्यादा लंबा नहीं चला और कुछ वक्त बाद ही दोनों अलग हो गए। दोनों को साथ में कई जगह घूमते हुए भी देखा गया था।
कहा जाता है कि युवराज से पहले दीपिका क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को डेट कर रही थीं। लेकिन बीच में ही युवराज की एंट्री हो गई जिससे धोनी कुछ नहीं कर पाए। इस तरह युवराज और दीपिका की नजदीकियों की वजह से धोनी ने दीपिका से दूरी बना ली और रिश्ता तोड़ लिया। फिर IPL के दौरान दीपिका का नाम विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ जुड़ गया। दोनों का अफेयर काफी लंबा चला था। दोनों को अक्सर साथ घूमते और पार्टी करते हुए देखा जाता।
फिर रणवीर सिंह उनकी जिंदगी में आए और अभी भी दोनों साथ हैं। हालांकि बीच में ऐसी खबरें आईं कि दोनों का ब्रेक-अप हो गया है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अक्सर दोनों साथ ही घूमते नजर आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here