लड़कियों के बीयर पीने से चितिंत हो उठें हैं मनोहर पर्रिकर

0
62

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इस बात की चिंता सताने लगी है कि लड़कियां भी शराब पीने लगी हैं. उन्होंने कहा कि मुझे डर लगना शुरू हो गया है कि अब तो लड़कियां भी बीयर पीने लगी हैं. अब तो सहने की सीमा पार हो रही है. ये कहना है मनोहर पर्रिकर का जो गोवा के मुख्यमंत्री हैं. बता दें कि गोवा टूरिस्टों की पसंदीदा जगहों में से एक है.

हर साल राज्य विधानमंडल विभाग द्वारा आयोजित किए जाने वाले राज्य युवा संसद को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मै सभी लोगों की बात नहीं कर रहा हूं, जो लोग यहां बैठे हैं मै उनकी बात भी नहीं कर रहा हूं.

राज्य में नशीले पदार्थों के होने वाले व्यापार के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि अपराधियों की धर-पकड़ लगातार जारी है और ये तब तक जारी रहेगा जब तक ये पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता. पर मुझे विश्वास नहीं है कि ये पूरी तरह से खत्म हो जायेगा. मुझे व्यक्तिगत स्तर पर इस बात का विश्वास है कि कॉलेज में नशीले पदार्थों का प्रसार बहुत ज्यादा नहीं है.

उन्होंने कहा कि जब से पुलिस को नशीले पदार्थों का व्यापार करने वालों की धर-पकड़ के आदेश दिए गए हैं तब से करीब 170 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.कानून के मुताबिक अगर ड्रग्स की मात्रा कम है तो दोषी को 8 से 15 दिन या एक महीने में ज़मानत मिल जाती है. हमारे न्यायालय इस मामले में नरम रुख अपनाते हैं. पर कम से कम वे पकड़े तो जाते हैं.

बेरोज़गारी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आजकल युवा कठिन परिश्रम से बचना चाहते हैं इसलिए लोवर डिवीज़न क्लर्क की नौकरियों के लिए लबी कतार लगी रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here