रॉयल रंबल 2018 के बाद सुपरस्टार केन ले सकते है WWE से रिटायरमेंट

0
221

26 दिसंबर 2017। WWE के सुपरस्टार केन ने काफी समय बाद रिंग में वापसी की थी। रिंग में वापसी के बाद वो ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ लड़ाई में नजर आए। अब वो रॉयल रंबल पीपीवी में ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन व ब्रॉक लेसनर के साथ मैच लड़ते हुए नजर आएंगे। ये मैच लेसनर के

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप टाइटल के लिए होगा। हाल ही में सुपरस्टार केन ने इंटरव्यू के दौरान अगले साल 2018 में रिटायरमेंट के संकेत दिए है। केन ने कहा कि रॉयल रंबल के बाद वे रिटायरमेंट ले सकते है।

केन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर कहा कि मेरे पास इस मैच के लिए कई लोगों का एडवांटेज है। और ये अंतिम मैच हो सकता है। मैं नहीं जानता। बस इतना जानता हूं कि ये रॉयल रंबल मेरे लिए सबसे खास होगा।

गौरतलब है कि केन को रॉयल रंबल के लिए महान रेसलर माना जाता है। केन ने सबसे ज्यादा सुपरस्टारों के एलिमिनेशन का रिकॉर्ड बनाया है। लेकिन कहा जा रहा है कि वो इस बार 30 मेन रॉयल रंबल का हिस्सा शायद ही हो पाए।

क्योंकि वो ट्रिपल थ्रेट मैच में नजर आएंगे। केन ने कहा कि मैं कंपनी में करीब 22 साल से हूं। मेरे पास अब ज्यादा मौका नहीं है। मेरे पास जो मौका है वो ही काफी है। कहा जा रहा है कि ये मैच केन का अंतिम मैच हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here