‘रेस 3’ की वजह से सलमान पर फूटा फैंस का गुस्सा, कहा- हमें नहीं चाहिए ‘दबंग 3’

0
139

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है. देश से लेकर विदेश तक इस फिल्म की कमाई के चर्चे हैं. लेकिन इसी बीच सलमान खान के फैंस ने इस फिल्म की वजह से कुछ ऐसा किया है कि आपको भी जानकर यकीन नहीं होगा. आज ट्विटर पर सुबह से ही #wedontwantdabangg3 (हमें दबंग 3 नहीं चाहिए) ट्रेंड कर रहा है. सलमान के फैंस का कहना है कि उन्हें ‘दंबग 3’ नहीं चाहिए. ‘रेस 3’ को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग नहीं दी और साथ ही सलमान के फैंस को भी ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. इस वजह से उनके फैंस ऐसी फरमाइश कर रहे हैं कि अब सलमान को अच्छी फिल्में बनानी चाहिए.

बता दें कि ‘रेस’ सीरिज की तीसरी फिल्म कहानी, स्क्रिप्ट और सस्पेंस हर मामले में पिछली दोनों फिल्मों से कमजोर है. सलमान की अब तक की रिलीज सभी फिल्मों की तुलना में इसे सबसे कम रेटिंग मिली है. हालांकि कमाई के मामले में पिछली दो फिल्मों की लाइफटाइम कमाई का आंकड़ा ‘रेस 3’ ने तीन दिनों में ही पार कर लिया. लेकिन फैंस का कहना है कि सलमान अब ऐसी फिल्मों में काम ना करें.

ऐसा पहली बार हुआ है जब ट्विटर पर सलमान खान के फैंस ने इस तरह नकारात्मक तरीके से अपनी नाराजगी जाहिर की है. आपको बताते हैं कि ट्विटर पर सलमान के फैंस ने ट्विटर पर किस तरह अपना गुस्सा जाहिर किया है.

एक यूजर ने लिखा- हाहाहा…रेस 3 पहले ही दुनिया की सबसे कम रेटिंग पाने वाली फिल्मों में शुमार हो चुकी है. सलमान आप अपने आप को शर्मिंदगी से बचाएं.

एक ने लिखा- दूसरो की मदद करना सही है पर फैंस को रेस 3 जैसी फिल्मों से टॉर्चर करना सही नहीं है.

सलमान के एक फैन ने अनुरोध करते हुए लिखा- पिछले 10 सालों से आप मसाला फिल्में बना रहे हैं. फैंस अब बोर हो चुके हैं कुछ नया करें. कब तक एक्शन से मूवी चलाओगे. अब हम आपके हैं कौन वाले सलमान को हम देखना चाहते हैं.

उनके एक फैन ने लिखा- ‘रेस 3’ देखकर मैं निराश हुआ. लेकिन इसमें भाई का दोष नहीं वो तो 2008 से ही ऐसी फिल्में बना रहे हैं. मुझे लगता है कि दर्शकों को थोड़ा मूवी देखने का सलीका आ गया है.

लोगों ने ‘रेस 3’ के डायरेक्टर और स्टारकास्ट चेंज होने पर भी गुस्सा जताया है. एक यूजर ने लिखा- कमाई करना ही सब कुछ नहीं होता है. एक्टर्स, डायरेक्टर का काम और कंटेंट भी महत्वपूर्ण होता है. अब हम डेजी शाह, यूलिया वंतूर, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम को नहीं देखना चाहते हैं.

आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों द-बैंग टूर के लिए देश से बाहर हैं. उनके साथ कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह जैसे कई बड़े एक्टर्स हैं. उनकी फिल्म रेस 3 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 156 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here