राहुल गांधी ने पहनी 70 हजार की जैकेट, भाजपा बोली- ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार

0
88

शिलांग(एएनअाई)। आज कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं चाहे वो अपने भाषण को लेकर हो या आम जनता की मदद को लेकर। लेकिन इस बार राहुल गांधी अपने सूट को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। दरअसल फरवरी में होने वाले चुनावों के सिलसिले में राहुल मेघालय दौरे पर हैं। यहां एक प्रोग्राम में कांग्रेस अध्यक्ष 70 हजार रुपयें की कीमत वाली जैकेट पहन कर पहुंचे। जिसके बाद विपक्ष ने उन पर हमला बोल दिया।

30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शिलांग में सेलिब्रेशन ऑफ पीस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। राहुल यहां ब्लैक जैकेट पहन कर पहुंचे। भाजपा ने इस जैकेट पर कांग्रेस अध्यक्ष को घेर लिया। भाजपा की मेघालय यूनिट ने जैकेट की पूरी जानकारी निकाल कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जैकेट की कीमत की फोटो को पोस्ट करते हुए भाजपा ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- ‘तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे। आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है।’

जब राहुल ने पीएम मोदी के सूट पर बोला था हमला

गौरतलब है कि 2015 में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने अपने नाम बाला सूट पहना था। इस सूट की कीमत लाखों में बताई गई थी। इस सूट को लेकर राहूल गांधी ने कई बार पीएम मोदी पर निशाना साधा था। इस सूट की नीलामी की गई थी तो उसे 4 करोड़ 31 लाख रुपये मिले थे।

हाल ही में राहुल गांधी की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें राहुल फ्लाइट में समान उठाने में सहयात्रियों की मदद करते हुए नजर आ रहे थे। राहुल गांधी के इस काम की सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ हो रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here