यूपीः बीच सड़क पर धूं-धूं कर कार में लगी आग.. 4 लोगों को जिंदा जलते देख लोगों के खड़े हुये रोंगटे

0
18

यूपीः बीच सड़क पर धूं-धूं कर कार में लगी आग.. 4 लोगों को जिंदा जलते देख लोगों के खड़े हुये रोंगटे

हाथरसः उत्तर प्रदेश के सिंकदराराऊ थाना क्षेत्र में शादी समारोह से लौट रहे एक परिवार के लिए शादी में जाना तब दुश्वार हो गया जब यह परिवार पोरा जिरौली मार्ग पर शादी से लौट रहा था तभी अचानक कार में आग लग गई और देखते ही देखते चार लोगों की कार के अंदर जिंदा जलकर मौत हो गई।

चलती कार में लगी आग (सांकेतिक तस्वीर)जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से आग में झुलस गये जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अस्पताल में ये लोग जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक एक परिवार शुक्रवार रात साढ़े बारह बजे के करीब विवाह समारोह में भाग लेकर वापस घर लौट रहा था।

चलती कार में जलकर 4 चार लोगों की मौतUP: टूटी रेल पटरी से गुजरी यशवंतपुर-गोरखपुर एक्सप्रेस.. रेल कर्मियों के फुले हाथ-पांव

तभी पोरा जिरौली मार्ग पर पेट्रोल पम्प के पास अचानक कार में आग लग गई जब परिवार के सदस्यों ने कार से बाहर निकलने की कोशिश की तो कार अचानक बंद हो गई देखते ही देखते कार सड़क पर झटका लगते ही पलट गई और इसमें सवा मोहित (24), प्रतीक्षा(19), शशिबाला(55) और मुस्कान(1) की मौत हो गई। पुलिस ने हालांकि आग को बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन तब तक सभी इसकी चपेट में बुरी तरह आ गये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here