यह लड़की मॉडल न होते हुए भी कहलाती है सोशल मीडिया क्वीन, हर एक तस्वीर बना देती है दीवाना

0
23


यह लड़की मॉडल न होते हुए भी कहलाती है सोशल मीडिया क्वीन, हर एक तस्वीर बना देती है दीवाना

नमस्कार दोस्तों, आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आज मैं आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहा हूँ जो अपने आकर्षक फिगर के कारण सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। इस लड़की का नाम है कैथी फेरेरियो, जो की मियामी में रहकर जॉब करती है। इसके अलाबा ये फैशन दुनिया में भी अपने आकर्षक फिगर के कारण चर्चा में बनी रहतीं हैं।

हाल ही में इनकी एक बोल्ड तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी थी। ये इतनी ज्यादा ख़ूबसूरत हैं कि लोग इनकी तुलना दुनिया की सबसे बोल्ड और ख़ूबसूरत मॉडल किम कार्दशियन से करतें हैं। अगर आपको इनकी लोकप्रियता का असली पता करना हो तो आप इनके इन्स्टाग्राम अकाउंट को देख सकते हैं। इनके 5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर हैं। कैथी फेरेरियो क्यूबा की रहने वाली हैं और ये एक कॉस्मेटिक फर्म में बतौर डिस्ट्रीब्यूटर जॉब करती हैं। कैथी रोजाना अपने फॉलोअर्स के लिए फोटोज अपलोड करती है।

इनमें से कुछ फोटोज बीच पर तो कुछ जिम में एक्सरसाइज के दौरान क्लिक किए गए होते हैं। कैथी बताती हैं कि शेप को सही करने के लिए उन्होंने कोई भी सर्जरी नहीं कराई है, बल्कि उनकी बॉडी नेचुरल है। इतना ही नहीं, वे अपनी तस्वीरों को बेहतर बनाने के लिए फोटोशॉप का इस्तेमाल भी नहीं करती हैं। कैथी फेरेरियो को लोग ‘मामोसोता’ , क्वीन आफ सोशल मीडिया, कैथीवर्ल्ड जैसे नामों से बुलाते हैं। कैथी कोई मॉडल नहीं हैं किन्तु इनके सामने अच्छी -अच्छी मॉडल फेल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here