मोदी सरकार भारत को बना देगी पाकिस्तान- प्रकाश राज

0
57

नई दिल्ली। अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर से मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा, सरकार और धर्म में अंतर नहीं करती तो भारत की हालत भी पाकिस्तान जैसी ही हो जाएगी।

एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘मेरा जनता से सिर्फ इतना कहना है कि आप जिन लोगों को जनप्रतिनिधि चुन रहे हैं उनसे लगातार सवाल पूछते रहिए।’ उन्होंने कहा कि, ‘यह जरूरी नहीं कि राजनीति में आने के लिए किसी पार्टी का सदस्‍य होना चाहिए। अगर आप राजनीतिक परिदृश्‍य को समझते हैं तो इसके मायने हैं कि आप राजनीति में हैं।’

बता दें कि अभिनेता प्रकाश राज ‘#Justasking’ नाम से एक कैंपेन चला रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इस कैंपेन के तहत पीएम मोदी से कुछ तीखे सवाल पूछे। जिसके बाद भाजपा की कर्नाटक ईकाई ने सोमवार को उनकी शिकायत चुनाव आयोग से की है।

इस बारे में प्रकाश राज ने कहा-‘आप रोने वालों से कैसे निपटेंगे। मैंने किसी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्‍तेमाल नहीं किया। मैं सिर्फ सवाल पूछ रहा हूं, जो वादे उन्‍होंने किए, इसका उन्‍हें जवाब देना पड़ेगा। भाजपा के लोग क्‍या सोचते हैं कि वही बोल सकते हैं। आपकी पार्टी के अध्‍यक्ष ही अपमानजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल करते हैं। जब लोगों के पास करने को कुछ नहीं रहता तो वे शिका‍यत का सहारा लेते हैं।’

इस बीच प्रकाश राज ने गुरुवार को तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। उन्होंने मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों और राव द्वारा गैर भाजपाई और गैर कांग्रेसी दलों का नया मोर्चा गठित करने की योजनाओं पर चर्चा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here