‘मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं’, जानिये आलिया ने ऐसा क्यों कहा था

0
64

मुंबई। हाल ही में जब सोनम कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट की एंट्री हुई तो कुछ लोगों के लिए ये ‘मसाला ख़बर’ से कम बात नहीं थी। वैसे भी इधर के दिनों में रणबीर और आलिया को लेकर ख़ूब बातें ‘पक’ रही हैं। अब रणबीर के प्रति आलिया का क्रश कोई नया नहीं है। कुछ साल पहले तो उन्होंने रणबीर से अपनी शादी की इच्छा भी ज़ाहिर कर दी थी।

अब जो लोग बॉलीवुड की रस्म-ओ-रवायत जानते हैं,उन्हें इन दिनों में रणबीर और आलिया का साथ आना कोई ‘रॉकेट साइंस’ नहीं लगता। दोनों ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं और जब सितारे साथ काम करते हैं या फिल्म के प्रमोशन की बारी आती है, तो दिन हो या रात, साथ होना तो नहीं हो सकती कोई बड़ी बात। खैर ये बात साल 2013 की है जब करण जौहर का शो कॉफ़ी विथ करण 4 अपने हर सीज़न की तरह तहलका मचा रहा था। एक ऐसे ही एपिसोड में आलिया आईं l उस समय आलिया ने कहा – ” मुझे याद है रणबीर से वो पहली मुलाकात। जब आपने (करण) फिल्म रॉकस्टार की रिलीज़ के बाद रणबीर से मुझे मिलाते हुए कहा था। ये है रणबीर। बात करो। बताओ की तुम उसको कितना प्यार करती हो। और उस समय मैंने रणबीर के साथ कई सारी बकवास की बातें की। बिना रुके बातें करती ही रही। और रणबीर था कि कहता रहा -बहुत अच्छा, आलिया। उसके बाद भी मैंने कई बार रणबीर से मुलाकात (हैंग आउट) की। मुझे अभी भी लगता है कि वो बहुत ही प्यारा है। मैं अभी भी उससे शादी करना चाहती हूं”।

मज़े की बात है कि उस वक्त रणबीर और दीपिका पादुकोण के बीच सब खत्म हो चुका था और रणबीर के साथ कटरीना कैफ की ‘गहरी दोस्ती’ की ख़बरें आ रही थीं लेकिन भट्ट साहब की मासूम आलिया, इन सब से बेफिक्र थी । इसी दौरान शो में जब करण ने ये भी पूछ डाला कि अगर कटरीना को तुम्हारे इस प्लान के बारे में पता चला तो, आलिया ने कहा – सब तो मेरा प्लान जानते ही हैं न । अब तो ऑन रिकार्ड कह दिया है । मैं तो उसे स्वीकारने को तैयार हूं ।

रणबीर और आलिया के बीच की ये ‘गॉसिप’ से आगे की ख़बर है या नहीं ये तो समय ही बताएगा लेकिन फिलहाल आलिया तो पांच साल पुरानी बात इस बात पर अमल करने वाली हैं, लगता नहीं। उनकी नज़र तो इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही राज़ी पर और फिर आने वाले दिनों में अपनी तीन फिल्मों कलंक, गल्ली बॉय और ब्रह्मास्त्र के काम पर होगी ।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते आलिया भट्ट की राज़ी, पहले दिन इतने करोड़ की उम्मीद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here