मुसीबत के वक्त शमी को मिला इमरान प्रतापगढ़ी का साथ

0
109

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मुहम्मद शमी इन दिनों मुश्किलों में हैं। उनकी पत्नी ने उन पर आरोप लगाए हैं कि शमी के किसी और महिला से अवैध सम्बन्ध हैं। इन आरोपों के बाद मीडिया ने जो इस मुद्दे को पकड़ा है वो सोच से परे हैं। इस मामले में शमी दोषी हैं कि नहीं ये तो नहीं पता लेकिन शमी को कई लोगों का समर्थन भी मिल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शमी को अब शायर इमरान प्रतापगढ़ी का समर्थन मिल गया है। इमरान ने शमी के समर्थन में एक फ़ेसबुक पोस्ट लिखी है।

वो अपनी पोस्ट में लिखते हैं कि वो इस बात को नहीं मानते कि शमी ने फ़िक्सिंग या मुल्क से धोका करने की कोशिश की होगी। उन्होंने कहा, बात साल भर पहले की है, भारतीय टीम शायद न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ मैच खेल रही थी, तभी ख़बर आई की मोहम्मद शमी की दुधमुँही बच्ची ICU में भर्ती है, होना तो ये चाहिये था कि शमी मैच छोडकर बच्ची को देखने हॉस्पिटल जाते। लेकिन शमी ने बच्ची की बीमारी पर मुल्क को ऊपर रखा और मैच में धारदार गेंदबाज़ी करते हुए 6 विकेट लिये।

इस पोस्ट में वो आगे कहते हैं, शमी की बीवी के बाक़ी सारे आरोप सही हो सकते हैं, लेकिन फिक्सिंग और मुल्क से धोखा जैसे आरोप बेहद घटिया और बेबुनियाद हैं। इस देश में दहेज और महिलाओं के लिये बने हुए क़ानून का दुरूपयोग कोई नया नहीं है, लेकिन ऐसे वक्त में बीसीसीआई और क्रिकेट टीम के बाक़ी खिलाडियों को तो शमी का साथ देना चाहिये।

उनहोंने यह भी कहा कि शमी पति अच्छे हैं या नहीं ये बहस का मुद्दा हो सकता है लेकिन शमी एक उम्दा गेंदबाज़ और इंडियन टीम को उनके जैसे गेंदबाज़ की ज़रूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here