मुजफ्फरपुर हादसे का आरोपी बीजेपी नेता मनोज बैठा फरार, राजनीति हुई तेज

0
69

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को तेज रफ्तार बोलेरो ने 19 बच्चों को रौंद दिया, 9 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. पूरे इलाके में दुख का माहौल है. जिस गांव का ये मामला है वहां दुख की वजह से चूल्हा तक नहीं जला है. आरोप है कि जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई उसे बीजेपी के नेता मनोज बैठा चला रहे थे.

सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर जाते वक्त टोल प्लाजा पड़ता है जहां लगे सीसीटीवी में ये बोलेरो भी दिखी. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ही गाड़ी में है जिसमे कुर्ता पहन रखा है. वीडियो बहुत स्पष्ट नहीं है और इसमें किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है हालांकि इलाके भर में यह क्लिप वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है.

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि मनोज बैठा की तलाश के लिए स्पेशल टीम गठित की जाएगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी, पीड़ितों को हर संभव सहायता देने की कोशिश करेगी. उन्होंने ये भी कहा कि घायलों को इलाज के लिए बीजेपी कार्यकर्ता पूरी मदद करेंगे.
दूसरी ओर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मासूम बच्चों को कुचलने वाले बीजेपी नेता की अभी तक गिरफ्तारी इसलिए नहीं हुई है क्योंकि उसे नीतीश कुमार और सुशील मोदी का संरक्षण मिला हुआ है. मैं राजद विधायकों के साथ जाकर राज्यपाल से मिलूंगा और इस मुद्दे को उठाउंगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि घटना के वक्त मनोज बैठा ने शराब पी रखी थी. शराब ब्लड सैंपल में ना आए इसलिए गिरफ्तारी नहीं होने दी जा रही है. अगर दोषी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो प्रदेश भर में राजद का आंदोलन शुरु होगा.

इस दर्दनाक घटना के बाद पहली बार बोले सुशील मोदी ने कहा कि सीतामढ़ी जिले के मनोज बैठा बीजेपी से जुड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि दोषी पाताल में भी होगा तो भी उसे ढूंढ निकाला जाएगा. दोषी किसी भी दल का हो उसे ना तो बक्शा जाएगा और ना ही बचाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here