महराजगंज: सहज जन सेवा केंद्र का ताला तोड़ चोरी, लैपटॉप सहित नगदी उड़ा ले गये चोर

0
22

महराजगंज: सहज जन सेवा केंद्र का ताला तोड़ चोरी, लैपटॉप सहित नगदी उड़ा ले गये चोर

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के चौरी-गिरगीटियाँ मार्ग पर स्थिति एक सहज जन सेवा केन्द्र में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ चोरी की। इसके साथ ही दुकान में रखा 2 लैपटॉप, 1 इन्वर्टर, मोबाईल चार्जर, साउंड व 19 हजार 700 रूपये नगद लेकर फरार हो गये।

दुकान में रखा 2 लैपटॉप, 1 इन्वर्टर, मोबाईल चार्जर, साउंड व नगदी लेकर चोर फरार

इसी थाना क्षेत्र के सफीउद्दीन उर्फ सोनू पुत्र सहाबुद्दीन निवासी जंगल बड़हड़ा निवासी ने तहरीर में लिखा है कि लगभग 4 माह से ग्राम सभा गिरगिटीयां के करमहवा टोला के सामने वह सहज जन सेवा केन्द्र की दुकान चलाता है। हमेशा की तरह वह 31 दिसम्बर 2018 की रात्रि में दुकान बन्द करके घर चला गया। अगले दिन 1 जनवरी 2019 की सुबह जब वह दुकान खोल कर अन्दर घुसा तो पीछे के दरवाजा खुला खुला हुआ था जिसे देख वह सन्न रह गया और दरवाजे के पास गया तो उसका ताला टूटा हुआ था और दुकान में रखा 2 लैपटॉप, 1 इन्वर्टर , मोबाईल चार्जर, साउंड व नगदी गायब था ।

पनियरा थानाध्यक्ष ने कहा-मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी

इतना देख वह दुकान के बाहर निकल कर आस पास के लोगों को बताया तब तक देखते ही देखते काफी संख्या में ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए । फिर पनियरा थाने पहुँच कर मामले की सूचना दी और लिखित तहरीर दिया। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष पनियरा से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मामले की तहरीर मिली है जाँच करके कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here