मर्डर मिस्ट्री के नाम पर ना खाएं धोखा, ‘निर्दोष’ देखने से पहले पढ़ें ये Review

0
99

इस शुक्रवार यानी कल 19 जनवरी को अरबाज खान, मंजरी फडनिस, अश्मित पटेल और महक चहल की फिल्म ‘निर्दोष’ रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है। जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले अश्मित पटेल और महक चहल चहल के बीच फिल्म में रोमांटिक सीन भी दर्शाए गए हैं। फिल्म की कहानी चार मेन किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अरबाज एक पुलिसवाले की भूमिका में हैं। अरबाज के कैरेक्टर का नाम है लोखंडे। लोखंडे स्वभाव से काफी कठोर है और उनका हमेशा कहना है कि जो पुलिस के डंडे से सीधे नहीं होते उन्हें लोखंडे सीधा करता है। फिल्म ‘निर्दोष’ सुब्रतो पॉल और प्रदीप रंगवानी ने मिलकर डायरेक्ट की है। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस यूवी फिल्म्स ने किया है। बता दें, डायरेक्टर प्रदीप इस रहस्य और रोमांच से भरी फिल्म से बॉलवुड में डेब्यू कर हैं।

कहानी-

फिल्म में एक मर्डर मिस्ट्री है। जिसका केस लोखंडे (अरबाज खान) को सॉल्व करने के लिए दिया जाता है। केस के आरोप में एकट्रेस मंजरी (शिनाया ग्रोवर) को गिरफ्तार कर लिया जाता है। दूसरी तरफ अश्मित (गौतम) जो की फिल्म में मंजरी के पती हैं वो कहता है खून उसने किया है।
इस केस में लोखंडे (अरबाज खान) को कई सस्पेक्ट्स मिलते हैं। अब सवाल यब खड़ा होता है कि आखिर कत्ल किया किसने है। लोखंडे अश्मित और मंजरी दोनों को पुलिस स्टेशन में लाकर पूछताछ करता है। अश्मित और मंजरी एक दूसरे को बचाने के लिए कत्ल का इल्जाम अपने सिर लेते हैं। वहीं लोखंडे कहता है कि कत्ल एक और कातिल दो। अब असली कातिल को पकड़नें के लिए कितने सख्त होते हैं लोखंडे (अरबाज खान)? क्या असली कातील का पता लगा जोएंगे लोखंडे? इसके लिए अपको फिल्म देखनी पड़ेगी। फिल्म मर्डर मिस्ट्री के नाम पर आपके थोड़ा बोर कर सकती है। वहीं अश्मित और महक के बीच के फिलमाय गए सीन आपको थोड़ी देर के लिए बांधे रखने में कामयाब हो सकते हैं। अगर अरवाज के बड़े फैन हैं तो एक बार फिल्म देखने जरूर जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here