बुजुर्ग की मौत के मामले में युवक पर हत्या का केस दर्ज हुआ

0
31

बुजुर्ग की मौत के मामले में युवक पर हत्या का केस दर्ज हुआ

संतकबीरनगर Updated Sat, 12 Jan 2019 06:06 AM IST
बुजुर्ग की मौत के मामले में युवक पर हत्या का केस दर्जबुजुर्ग की मौत के मामले में युवक पर हत्या का केस दर्ज- फोटो : हरपल इंडिया . com
 

संतकबीरनगर। कोतवाली क्षेत्र के बनहिता गांव में बृस्पतिवार की रात में हुए बुजुर्ग की हत्या में पुलिस ने एक युवक पर हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने शुक्रवार को बुजुर्ग का पोस्टमार्टम कराया।

बनहिता गांव निवासी 72 वर्षीय वृंदावन बृहस्पतिवार की रात करीब नौ बजे अपने घर के पास बैठे हुए थे। इसी दौरान गांव का एक युवक आया और बुजुर्ग से उलझ गया। इस बात को लेकर कहासुनी बढ़ने लगी। आरोप है कि इसी दौरान युवक ने बुजुर्ग पर हैंडपंप के हैंडिल से हमला कर दिया। जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लग गई। परिजन जिला अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने वृंदावन को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी अमरावती ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि गांव के आदर्श चौधरी पर शराब के नशे में गाली गलौज करने और मना करने पर फरसा और हैंडपंप के हैंडिल के सिर पर प्रहार कर हत्या करने का आरोप लगाया है। प्रभारी कोतवाल ने बताया कि अमरावती की तहरीर पर आदर्श चौधरी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here