बीजेपी विधायक ने फिर दिया बेतुका बयान, इस बार अपनी पत्नी को भी नहीं बख्शा

0
154

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में अपने विवादित बयानों के जरिए अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहने वाले मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने एक बार फिर वही किया जिसके लिए उन्हें पहचाना जाता है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर शिव चौक पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें हिस्सा लेने के लिए भाजपा के बड़बोले विधायक विक्रम सैनी भी पहुंचे. कार्यक्रम स्थल पर उन्होंने एक बार फिर अपने बड़बोलेपन की इंतिहा पूरी करते हुए एक ऐसा डर्टी बयान दिया जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा.

जनसंख्या नियंत्रण के कार्यक्रम में की ज्यादा बच्चों
दरअसल, कार्यक्रम के दौरान मंच से बोलते हुए भाजपा के बड़बोले विधायक विक्रम सैनी ने स्वास्थ्य विभाग के एक स्लोगन ‘हम दो हमारे दो’ पर टिप्पणी करते हुए कहां कि हम दो हमारे दो हमने तो मान लिया लेकिन हमारे बहुत से भाई तो एक पर ही अटक गए… हम दो हमारे एक… और कहीं हम दो हमारे 18… और कहीं हम पांच हमारे पच्चीस…

सार्वजनिक मंच से दी ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह
विधायक जी यहीं नहीं रुके. उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “तो नियम कानून सभी के लिए होना चाहिए. तो जब तक नियम कानून नहीं बनता तब तक हिंदू भाइयों तुम्हें छूट है… इतने पर रुकना मत… कानून बनेगा तो सभी के लिए बनेगा.”

सार्वजनिक मंच से शेयर की घर की निजी बातें
इसके आगे भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने मंच से जो कहा वह बहुत ही शर्मनाक था. विधायक ने सारी हदें पार करते हुए अपनी निहायत व्यक्तिगत बातें भी सार्वजनिक कर दीं. उन्होंने सरेआम बोलते हुए कहा, “जब मेरे 2 बच्चे पैदा हो गए तो घरवाली कहने लगी कि तीसरा बच्चा नहीं बस, ‘मैं कहने लगा अभी नहीं चार-पांच होंगे…’

विधायक के बयान ने खड़ा किया बड़ा सवाल
अब इस भाजपा विधायक के डर्टी ब्यान को सुनने के बाद आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि बीजेपी विधायक विक्रम सैनी मंच पर खुलेआम भारत माता की दुहाई भले ही देते हों. लेकिन उनके इन शब्दों से यह साफ तौर पर महसूस किया जा सकता है कि महिलाओं का वह कितना सम्मान करते होंगे. क्योंकि जो व्यक्ति खुले मंच से अपनी पत्नी को इस तरह की गाली जैसे शब्द बोल रहा हो तो वह देश की अन्य महिलाओं का क्या सम्मान कर पाएगा, यह बड़ा सवाल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here