बिहार में पिछड़ी Race 3, सलमान पर भारी पड़ी निरहुआ की बॉर्डर

0
79

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के बिग बॉस माने जाने वाले सलमान खान ने रेस 3 से वापसी की है. रिपोर्ट्स हैं कि सलमान की ये फिल्म बिहार में बुरी तरह पिट रही है. दर्शक सलमान की रेस 3 से ज्यादा निरहुआ की लेटेस्ट रिलीज बॉर्डर को पसंद कर रहे हैं.

ऐसे उड़ रहा सलमान की रेस-3 का मजाक, पढ़ें 10 मजेदार जोक्स

जानकारी के मुताबिक, निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म ‘बॉर्डर’ ने बिहार में पहले ही दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की चर्चा के मुताबिक करीब 160 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘रेस 3’ को पछाड़ दिया है. हाल ये है कि बिहार के जिन शहरों की स्‍क्रीन पर बॉर्डर और रेस 3 की स्क्रीनिंग साथ में चल रही है, वहां निरहुआ की फिल्‍म बॉर्डर का जादू सि‍र चढ़कर बोल रहा है. लेकिन रेस 3 को दर्शकों का रेस्‍पांस औसत मिल रहा है.

अब तक मिली बॉक्‍स आफिस रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के सिंगल स्‍क्रीन वाले थियेटर शंकर (सीतामढ़ी), पायल (मोतिहारी), गणेश (हाजीपुर), अजंता (बिहारशरीफ), निभा (नवादा), ज्योति (छपरा), दीपम (घोड़ासहन), लक्ष्मी (समस्तीपुर) और पैराडाइज (गया) में फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का कारोबार उम्‍मीद से ज्‍यादा बेहतर रहा है. ये बिहार के ऐसे सिनेमाघर हैं, जो बिजनेस के मामले में काफी अहम माने जाते हैं.

फिल्‍म के रिलीज से पहले माना जा रहा था कि रेस 3 के रिलीज के बाद ‘बॉर्डर’ के बिजनेस पर जरूर असर पड़ेगा, मगर पहले दिन ऐसा हुआ नहीं. पहले दिन के रेस्‍पॉन्स के बाद अब ट्रेड पंडितों का मानना है कि ईद के दिन यानी कल बॉर्डर की कमाई और बढ़ने वाली है. यही नहीं सोशल मीडिया नी सिनेप्रेमी अपने अपने अंदाज में रेस 3 और बॉर्डर की तुलना करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि दिनेशलाल यादव निरहुआ ने अपनी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ के प्रमोशन काफी अनोखे स्‍टाइल में की. इससे पहले भोजपुरी सिनेमा में इस तरह का प्रामोशन आज तक कभी नहीं हुआ था, जैसे प्रमोशन के दौरान क्रिकेट खेलना. इसके बाद फिल्‍म के जानकारों का कहना था कि यह प्रमोशन स्‍ट्रेटजी फिल्‍म के लिए कारगर होगी, मगर किसी को ये उम्‍मीद नहीं थी कि बॉर्डर सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 को पछाड़ देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here