‘बाहुबली’ के रिकॉर्ड तोड़ने आ रहा है भोजपुरी ‘महाबली’, First Look जारी

0
87

‘बाहुबली’ का असर अभी आपके दिलो-दिमाग से गया नहीं होगा और ‘महाबली’ आपका दिल जीतने के लिए तैयार है. दक्षिण भारतीय फिल्म बाहुबली के दुनिया भर में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने तैयार की है महाबली. ये फिल्म भी बाहुबली की तरह ही पांच भाषाओं में बन रही हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. इसमें भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से जुड़ी जानकारी ट्विटर पर शेयर की है.

फिल्म का नाम है – वीर योद्धा महाबली. इसे भोजपुरी और हिंदी के अलावा बंगाली, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म को इकबाल बख्श डायरेक्ट कर रहे हैं. फर्स्ट लुक की बात करें, तो इसमें निरहुआ एक बेहद खतरनाक योद्धा के अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसे भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म भी माना जा रहा है.

इसके फर्स्ट लुक की बात करें, तो इसकी तुलना बाहुबली से की जा रही है. इसमें निरहुआ का लुक भी प्रभास से काफी मिलता-जुलता लग रहा है. फिल्म में निरहुआ के अपोजिट आम्रपाली दूबे नजर आने वाली हैं.
बता दें निरहुआ को भोजपुरी सिनेमा का जुबली स्टार माना जाता है. उनकी और आम्रपाली दूबे की जोड़ी भी काफी पॉपुलर है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि भोजपुरी सिनेमा की तरफ से महाबली के जरिये बाहबुली का इतिहास दोहराने की तैयारी काफी मजबूती से की गई है.फिल्म इसी साल रिलीज होनी है, हालांकि अभी इसकी रिलीज तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here