बाप ने किया बेटी का कत्ल

0
58

मोहब्बत इबादत है, पर एक बाप को रास न आई बेटी की ये इबादत. झूठी शान की खातिर एक बाप ने कर दिया बेटी का क़त्ल. एक बार फिर जीत गए प्यार के दुश्मन.

ये एक बेटी का कत्ल नहीं है, ये कत्ल है इंसानियत का. बाप बेटी को मौत के घाट उतार कर ले लिया अपनी झूठी बेइज्जती का बदला. गैरबिरादरी में किया प्यार तो उसकी सज़ा है केवल मौत. अगर शादी की तो खून से मांग लाल होगी, मगर मजहब की सीमा लांघी तो समझो कि मौत पक्की है.

न जाने कब तक झूठी शान की ख़ातिर दो दिलों को ऐसे जुदा किया जाएगा. न जाने कब तक दो दिलों का क रिश्ता अपनों के आगे यू ही रहम की भीख मांगता रहेगा. इन शादीशुदा जोड़े को देखकर मोहब्बत के फरिश्ते भी दुआए दे रहे होंगे, लेकिन यकीन मानिए जिनके दिलों के दरवाज़े बंद हों. जिनकी रगों में रिश्तें नहीं सिर्फ नफरत दौड़ने लगे. उनके लिए मोहब्बत कोई मायने नहीं रखता, क्योंकि वो तो अपनी झूठी शान के लिए जीते है और अपने बच्चों का क़त्ल करने से भी गुरेज़ नहीं रखते.
ये लव स्टोरी है यूपी के नगला गांव की रहने वाली भावना और जितेंद्र कश्यप की. जिन्होंने सात जन्म तक साथ रहने का वादा किया साथ फेरे लिए लेकिन मोहब्बत की इस खूबसूरत सी लव स्टोरी का द एंड कर दिया.
खुद भावना के परिवार वालों ने बीते 10 जनवरी को ऑफिस जाते वक्त उसे अगवा कर लिया. पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पति की लिखाई ये रिपोर्ट भी भावना को उसके पति से दोबारा नहीं मिलवा पाई, क्योंकि भावना का कत्ल उसके पिता और भाई ने मिलकर कर दिया.

जीने और मरने की कसमें खाने वाले जितेंद्र अपनी बीवी भावना की हत्या से पूरी तरह टूट गया है. जब भावना की हत्या हुई वो 4 महीने की गर्भवती थी. अब जितेंद्र प्रशासन से अपनी पत्नी और होने वाले अपने बच्चे के कातिलों के लिए सख्त सज़ा की मांग कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here