बरेली: गैंगरेप के बाद शरीर की हड्डियां तोड़कर संदूक में छुपाया शव

0
45

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में महिला की हत्या कर उसके शव को तोड़-मरोड़कर संदूक में छुपा दिया गया। पुलिस ने आरोपी के घर से महिला के शव को संदूक से बरामद कर लिया है। घटना के बाद परिजनों ने रेप की आशंका जताते हुए चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस की मानें तो आरोपी हिस्ट्रीशीटर और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो आरोपी फरार है।

ये है मामला
घटना बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के सिंधौली गांव की है। मृतका के पति सब्जी बेचने का काम करते है। मृतका के पति ने बताया कि वह 12 बजे के आसपास दवाई लेने के लिए घर से निकली थी। शाम को मृतका का पति जब घर वापस पहुंचा तो किसी ने बताया कि उसकी पत्नी को दीनानाथ के घर जाते हुए देखा था लेकिन वापस आते हुए किसी ने नहीं देखा। महिला की काफी तलाश की गई, जब महिला का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों के शक के आधार पर दीनानाथ के घर तलाशी ली तो संदूक में शव मिला। परिजनों ने बताया कि महिला के हाथ की कलाई से टूटे हैं।

महिलाओं का इलाज करती हैं रामप्यारी
ग्रामीणों ने बताया कि दीनानाथ शातिर अपराधी है। उसकी पत्नी रामप्यारी महिलाओं के बच्चे ना होने का ईलाज करती है। जिसके चलते दीनानाथ के घर महिलाओं का आना जाना लगा रहता है।

एक व्यक्ति बुलाकर लाया था उसके घर
दीनानाथ को जब पुलिस ने पकड़ा वह शराब के नशे में धुत था। उसने पुलिस को बताया कि मृतका के गांव का एक व्यक्ति उसे बुलकार उसके घर लाया था। वह आदमी अब गायब है।

क्या कहती है पुलिस
एसपी देहात सतीश कुमार ने बताया कि मृतका के पति की तहरीर पर महिला के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी रामप्यारी उसका पति दीनानाथ को पुलिस ने पकड़ लिया है। अन्य आरोपी रूपचंद्र और खड़क सेन की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here