बंदूक की नोंक पर महिला से गैंगरेप, पति-बच्चे को बनाया बंधक

0
202

यहां के भोपा इलाके में शुक्रवार को बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर एक महिला के साथ गैंगरेप किया। महिला पति और बच्चे के साथ दवाई लेकर घर लौट रही थी, तभी रास्ते में 4 बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। पति और बच्चे को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़‍िता का मेड‍िकल कराने के बाद अज्ञात बदमाशों के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया है। खेत में ले गए बदमाश, पति को रस्सी से बांधा…

– यह परिवार मुजफ्फरनगर जिले के झासरी गांव का रहने वाला है। विक्टिम के पति ने बताया- “पत्नी की तबीयत ठीक नहीं थी। शुक्रवार सुबह उसे लेकर जिला अस्पताल गया था। साथ में छोटा बेटा भी था। लौटते समय करीब 11 बजे निरगाजनी गांव के पास कार सवार 4 लोगों ने हमें रोक लिया।”
– “मोटरसाइकिल रोकते ही चारों ने मेरी और पत्नी की कनपटी पर बंदूक तान दी और बच्चे को छीन लिया। वो हमें पास में गन्ने के खेत में ले गए और मेरे हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। बच्चे की गर्दन पर चाकू लगा दिया और पत्नी को दूसरे खेत में लेकर चले गए।”
– “वहां दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप किया, मुझे सिर्फ पत्नी की चीखें सुनाई दे रही थींं। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मुंह न खोलने की धमकी देकर फरार हो गए। उनके जाने के बाद मेरी आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग आए और हमारी मदद की।”
विक्टिम ने सुनाई आपबीती?
– “मैं परिवार के साथ दवाई लेकर आ रही थी, हम बसेहड़े से..दवाई लेकर जब उस रास्ते गई तो..पीछे-पीछे वो आ रहे थे..उन्होंने फिर हमारी गाड़ी रुकवा दी..और कहा कि दो बात करनी है आपसे..गाड़ी से उतारकर इनके अब्बू के कान पर कट्टा लगा दिया..मेरे से लड़का छीन लिया मेरा..फिर इन्हें बांधकर दूर गिरा दिया..हाथ-पैर बांध रखे थे इसके अब्बू के..और मेरा लाला को भी छीन रखा था मेरे से..मेरा मुन्ने को कट्टा लगा रखा था..बोले कि गोली मार देंगे..अगर ज़रा सा भी शोर मचाया तो..चार थे..दो ने मुंह बांध रखे थे..और दो ने मुंह खोल रखा था..ईख के खेत में..फिर लोग आए..और उन्होंने हमें खोला..फिर पुलिस आई..वैसे मैं नहीं जानती उन्हें..लेकिन सामने आ जाएंगे..तो पहचान लूंगी। मुझे नहीं बांधा..इसके अब्बू को बांध रखा था..और बच्चे को उसके पैरों में फेंक रखा था..।”
क्या बोली पुलिस?
– एसपी देहात अजय सहदेव ने बताया, “केस दर्ज कर लिया गया है। 4 बदमाश थे, जिनमें से दो ने नकाब पहन रखा था। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here